देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेट

मां ने बेटियों को फेंक दिया था कुएं में, कोर्ट ने दी आजीवन कारावास की सजा

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के आमला स्थित तृतीय अपर न्यायाधीश श्रृंखला न्यायालय अतुलराज भलावी ने अपनी दोनों बेटियों को कुएं में फेंक कर उनकी हत्या करने के आरोप में एक महिला को आजीवन कारावास और 10 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है। इस मामले में शासन की ओर से पैरवी अधिवक्ता राजेश साबले ने की।

    यह भी पढ़ें… फर्जी महिला को मालकिन बता कर बेच दी थी जमीन, मिली यह सजा

    अधिवक्ता श्री साबले ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सीमा पत्नी अशोक मोड़क निवासी लालावाड़ी ने अक्टूबर 2019 में घरेलू विवाद के चलते दोनों बेटियों सहित आत्महत्या करने का मन बनाया था और वह दोनों बेटियों पलक (7) और परी (5) को लेकर रात में कुएं पर चली गई। दोनों बेटियों को तो उसने कुएं में फेंक दिया पर खुद हिम्मत नहीं कर पाई और वापस आकर पति को घटना की जानकारी दी।

    यह भी पढ़ें… घर में घुसकर की थी किशोरी से छेड़छाड़, अब कोर्ट ने सुनाई यह सजा

    सूचना मिलते ही सभी कुएं पर गए, लेकिन तब तक मासूम बेटियों की मौत हो चुकी थी। इस पर आमला पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच कर महिला सीमा मोड़क के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया और प्रकरण न्यायालय में प्रस्तुत किया। यहां अभियोजन पक्ष आरोप सिद्ध करने में सफल रहा। अधिवक्ता श्री साबले ने बताया कि प्रकरण में आरोपी सीमा मोड़क को आजीवन कारावास और 5-5 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई है।

    यह भी पढ़ें… नाबालिग से किया था दुष्कर्म, अब न्यायालय ने सुनाई यह सख्त सजा

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button