पढ़ाई के साथ जीवन में खेलकूद भी बेहद जरूरी: श्रीमती उज्ज्वला पांसे

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    शौर्य डिफेंस एवं स्पोर्ट्स नर्सरी लगातार अपने कार्यक्षेत्र में सफलता का परचम लहराते हुए अपनी विभिन्न गतिविधियों से चर्चा का विषय बनी है। Corona काल में भी सुबह 6 बजे कड़ाके की ठंड में बच्चे अपने भविष्य का निर्माण कर रहे हैं। यह विचार उज्ज्वल दिशा सोशल ऑर्गनाइजर की प्रेसिडेंट एवं चेयरमैन श्रीमती उज्ज्वला पांसे ने एकेडमी के बच्चों को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए।

    श्रीमती पांसे ने आगे कहा कि इन्हीं होनहार बच्चों में से कोई सरहद की रखवाली करेगा तो कोई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को गौरवान्वित करेगा। उन्होंने पढ़ाई के साथ ही खेलकूद जैसी गतिविधि को भी जीवन में शामिल करने के लिए प्रेरित किया। बैतूल जैसे छोटे से शहर में डिफेंस एकेडमी के संचालन के लिए उन्होंने संस्था संचालक नीता वराठे एवं मार्गदर्शक के रूप में कार्य कर रहे कैलाश वराठे को बधाई और धन्यवाद दिया।

    उल्लेखनीय है कि श्रीमती पांसे प्रदेश सचिव मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस भी हैं। वे काफी लंबे समय से समाज सेवा से जुड़ी हैं। उन्होंने बच्चों के लिए हर तरह की सहायता करने का आश्वासन दिया। साथ ही समाजसेवी रवि पांसे ने भी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए हौसला अफजाई की।

  • Leave a Comment