ट्रक में घुसा जननी वाहन, चालक की मौत, एक अन्य घायल

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल-नागपुर फोरलेन हाइवे पर एक जननी वाहन ट्रक में घुस गई। इससे जननी एम्बुलेंस के चालक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल है। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया है। हादसा सोहागपुर जोड़ के पास आज शाम करीब 5 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि पहले जननी वाहन ने टायर फैक्ट्री एक पास एक साइकिल सवार को टक्कर मारी और फिर यह हादसा हुआ।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई का जननी वाहन आज शाम को बैतूल से वापस मुलताई जा रहा था। वाहन को मुलताई निवासी लालू बंगाली (45) चला रहा था। इसके साथ ही मुलताई वापस जा रहा एक वकील भी जननी वाहन में बैठ गया था। सोहागपुर के पास जननी वाहन एक ट्रक में घुस गया। ड्राइवर साइड से ही जननी वाहन ट्रक में घुसा और फिर उसी में फंस गया। इसी स्थिति में करीब 200 मीटर तक जननी वाहन ट्रक के साथ घिसटता गया। इसके बाद ट्रक रुका और आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को मशक्कत के बाद निकालकर एनएचएआई की एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। यहां जननी वाहन के ड्राइवर की मौत हो गई। वाहन में सवार अन्य व्यक्ति पंकज खंडेलवाल भी गम्भीर रूप से घायल बताया जा रहा है। उसे राठी हॉस्पिटल ले जाया गया है। अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि ड्राइवर की मौत हो चुकी है।

    मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि जननी वाहन ने पहले टायर फैक्ट्री के पास एक साइकिल सवार को टक्कर मारी। इससे साइकिल जहां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं साइकिल सवार भी घायल हो गया है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। कहा यह भी जा रहा है कि जननी वाहन का टायर फटने से अनियंत्रित होकर ट्रक में घुसा है। इसकी पुष्टि पुलिस की जांच के बाद ही हो सकेगी।

  • Leave a Comment