कुशाभाऊ ठाकरे को श्रद्धांजलि देने कार्यकर्ता देंगे समयांजलि

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बूथ विस्तारक योजना को लेकर भाजपा गंज व कोठीबाजार मंडल की बैठक सम्पन्न हुई। इसमें संबोधित करते हुए भाजपा के बैतूल जिला प्रभारी सुजीत जैन ने कहा है कि हमारा विचार और संगठन ज्यादा मजबूत हो, इसके लिए बूथ विस्तारक योजना पार्टी का महत्वपूर्ण अभियान है। इसे बूथ स्तर तक सक्रियता के साथ संचालित करें। इस अभियान के तहत नगर मंडल को स्वावलंबी मंडल, नगर केन्द्र को सक्रिय और प्रत्येक बूथ को सक्षम बनाने का संकल्प लिया गया है। बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत 20 से 30 जनवरी तक नगर के प्रत्येक बूथ को सक्षम बनाने के लिए यह अभियान चलेगा।

    बैतूल गंज मंडल प्रभारी राजेन्द्र मालवी ने गंज मंडल में सम्मिलित योजना के नगर केन्द्र प्रभारियो को बताया कि हमें 1 माह तक इस अभियान को सफल बनाने के लिए 10 दिन पूर्व ही योजना की रूप रेखा तैयार कर हर बूथ संजोयक से संपर्क कर सारी तैयारी को सुनिश्चित कर योजना को सफल बनाना है। कोठीबाजार मंड़ल प्रभारी मनीष माथनकर ने बताया कि यह महत्वाकांक्षी योजना कुशाभाऊ ठाकरे की 100 वीं जयन्ती पर हर कार्यकर्ता से श्रद्धांजलि स्वरूप पार्टी को सक्षम बनाने के समयांजलि अर्पित करना है।

    इस अवसर पर गंज मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, कोठीबाजार मंडल अध्यक्ष विक्रम वैद्य, योजना के प्रभारी सतीश हरोडे, प्रशांत गावंडे, सांसद सुभाष आहूजा, बाबा माकोड़े, अतीत पंवार, लतेश पंवार, अभिजर हुसैन, रश्मि साहू, ममता मालवी, शारिक खान, कैलाश बंडू धोटे मंचासीन रहे। नगर के दोनों मंडलों की अलग-अलग बैठकों में सैकडों कार्यकर्ताओं ने इस योजना को सफल बनाने के लिए संकल्प लिया कि हम समय स्वरूप समयांजली कुशाभाऊ ठाकरे को अर्पित करेंगे।

  • Leave a Comment