एक दिन पहले डलवाया मकान पर लेंटर, अगले दिन पेड़ पर झूलती मिली लाश

बैतूल। जिले के वेकोलि (WCL) पाथाखेड़ा में पदस्थ एक कामगार की लाश शनिवार की शाम को खेत में पेड़ पर लटकी मिली है। इसकी सूचना मिलने पर हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतरवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पाढर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टिगरिया निवासी मिट्ठू लाल पिता टुई देशमुख (47) की लाश गांव के बाहर खेत में पेड़ पर लटकी मिली है। इसकी सूचना हंड्रेड डायल को दी गई थी। इस सूचना पर 100 डायल के कांस्टेबल नीलेश, सैनिक रम्भू और पायलट देवराव वागद्रे मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को उतरवाकर मृतक के घर पर रखवा दिया है। रविवार सुबह पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार मृतक मिट्ठू लाल डब्ल्यूसीएल में कर्मचारी थे। उनका एक मकान बगडोना में है और एक टिगरिया में है। शुक्रवार को वे टिगरिया आए थे। यहां पर उनका मकान बन रहा है। उस पर कल ही लेंटर डाला था। रात्रि में वे टिगरिया में ही रुके थे।

आज सुबह मिट्ठू लाल 9:30 बजे घर से निकले और शाम तक नहीं आए तो परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। इस बीच उनकी लाश लटकी हुई मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। अब यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का, इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा।

Leave a Comment