आखिर टीआई, चौकी प्रभारी और एएसआई पर गिरी गाज, किया सस्पेंड

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    सारणी माइंस में पिछले दिनों हुई चोरी की घटना और उस पर पर्दा डालने की कोशिशों को लेकर आखिर सारणी टीआई आदित्य सेन, पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी राकेश सरियाम और एएसआई जीपी बिल्लौरे पर आला अफसरों की गाज गिर ही गई है। नर्मदापुरम संभाग की आईजी दीपिका सूरी ने इन तीनों को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है।
    सारनी माइंस एफआईआर कांड: आखिर सच साबित हुए विधायक डागा
    सूत्रों के अनुसार उक्त मामले में प्रकरण दर्ज करने में लापरवाही बरते जाने पर यह कार्यवाही की गई है। वेकोलि पाथाखेड़ा की बंद पड़ी सारणी-वन खदान पर २०-२१ नवंबर की रात्रि में हथियारबंद ६० से ७० बदमाशों ने धावा बोल कर वहां मौजूद कामगारों को बंधक बनाकर चोरी की थी। इस मामले में सारणी पुलिस ने २३ नवंबर को चोरी का मामला दर्ज किया था। सूत्रों के अनुसार एक तो प्रकरण दर्ज करने में अनावश्यक देरी की गई और फिर उचित धाराएं भी नहीं लगाई गईं।
    सारणी माइंस पर हथियारबंद चोरों का हमला, डेढ़ घण्टे मचाया उत्पात
    इसी से आला अफसर नाराज थे और उन्होंने यह सख्त कार्यवाही की है। इस संबंध में आईजी दीपिका सूरी ने पत्रकारों से चर्चा में निलंबन की कार्यवाही किए जाने की पुष्टि की है। इधर संभावना जताई जा रही है कि इस मामले में कुछ और भी अधिकारियों पर कार्यवाही हो सकती है। वैसे एसपी सिमाला प्रसाद ने दो दिन पहले पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सरियाम को हटाकर घोड़ाडोंगरी भेज दिया था। उनकी जगह साईंखेड़ा में पदस्थ सब इंस्पेक्टर राहुल रघुवंशी को पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी बनाया गया था।
    एसपी ने माइंस चोरी मामले में किया आकस्मिक निरीक्षण

  • Leave a Comment