देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेट

दिग्गी पर बरसे वीडी शर्मा: बोले- दलाली खाकर नेताओं को करते हैं बदनाम

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) देश की राजनीति में अप्रासंगिक हो चुके हैं। वे आतंकवादियों (terrorists) का समर्थन करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। राष्ट्रवाद की विचारधारा के खिलाफ चलते हैं। ऐसे दिग्विजय सिंह यदि मुझ पर आरोप लगाते हैं तो उनका जवाब देने में मुझे कष्ट होता है। दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेने का काम करते हैं।

    कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर यह गंभीर आरोप प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने बैतूल में पत्रकार वार्ता के दौरान लगाए। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा कुशाभाउ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के तारतम्य में चलने वाले बूथ विस्तारक अभियान को लेकर बैतूल पहुंचे हैं। इस दौरान वे भाजपा जिला कार्यालय विजय भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर बरसे।

    दस दिन रोज 2 घंटे का देंगे समय
    अभियान के संबंध में श्री शर्मा ने कहा कि यह कुशाभाउ ठाकरे का जन्मशताब्दी वर्ष है। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पार्टी ने बूथ विस्तारक अभियान तय किया है। जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि 10 दिनों में 2 घंटे का समय बूथ स्तर पर देकर बूथ में पार्टी का वोट शेयर 51 प्रतिशत हो, इसके लिए काम करेगा। बूथों पर बूथ इकाइयों का फिजिकल वेरीफेकिशन और डिजिटलाइजेशन होगा।

    पूरे मध्यप्रदेश में कर रहे हैं भ्रमण
    हमने स्वावलंबी मंडल, सक्रिय शक्ति केंद्र और बूथ को सक्षम बनाने का लक्ष्य तय किया है। इसी लक्ष्य के तहत बूथ विस्तारक अभियान को लेकर पूरे मध्यप्रदेश में मेरा भ्रमण हो रहा है। इसी निमित्त आज बैतूल में भी आगमन हुआ है। यहां हमने जिला पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, मंडल अध्यक्षों सहित पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आह्वान किया है कि प्रत्येक कार्यकर्ता 20 से 30 जनवरी के बीच में बूथ पर जाकर पार्टी के लिए अपना समय दान करेगा।

    संगठन को विस्तार देने का होगा काम
    इन 10 दिनों में मुख्यमंत्री, पार्टी अध्यक्ष, सभी जनप्रतिनिधि बूथों पर जाकर पार्टी संगठन को विस्तार देने का काम करेंगे। पत्रकार वार्ता में सांसद डीडी उइके, विधायक योगेश पंडाग्रे, जिला अध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला और जिला प्रभारी सुजीत जैन, मीडिया प्रभारी शैलेंद्र आर्य और सह मीडिया प्रभारी विशाल बतरा भी उपस्थित थे।

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button