Ajgar Ka Video: Spider Man की तरह पेड़ पर चढ़ा 40 फीट का अजगर, लोग बोले-नागिन के प्यार में लेगा इंतकाम

Ajgar Ka Video, Spider Man, Amazing wildlife video, Viral video news, Wildlife Viral Video

Ajgar Ka Video: Spider Man की तरह पेड़ पर चढ़ा 40 फीट का अजगर, लोग बोले-नागिन के प्यार में लेगा इंतकामAjgar Ka Video: सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों की नजरे टिकी की टिकी रह गई है। कुछ वीडियो कभी जंगली जानवरों से जुड़े होते हैं तो कभी ऐसी जानकारी दे जाते हैं, जिनके बारे में हमें पहले पता नहीं होता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 40 फुट का ये विशालकाय अजगर पेड़ पर Spider Man की तरह चढ़ते हुए देखा जा सकता है।

सांप किसी भी प्रजाति का हो, उसे देखकर इंसान डर जाता ही है। ऐसे में अगर सामना विशालकाय कोबरा या अजगर से हो जाए, तो रातों की नींद उड़ जाती है। वीडियो में एक बड़ा सा अजगर पेड़ पर जिस तरह से चढ़ा जा रहा है, उसे देखकर आप खौफ से भर जाएंगे। देखें वीडियो……

Ajgar Ka Video: Spider Man की तरह पेड़ पर चढ़ा 40 फीट का अजगर, लोग बोले-नागिन के प्यार में लेगा इंतकामपेड़ पर चढ़ा अजगर

वायरल हो रहे वीडियो में आप अजगर को एक ऊंचे पेड़ पर चढ़ते हुए देख सकते हैं। वो बेहद तेज़ी से ऊपर पहुंच रहा है, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो सीधा नहीं रेंग रहा है, बल्कि पेड़ पर लिपटते हुए आगे की तरफ जा रहा है। उसका ये अंदाज़ देखकर आप डर भी जाएंगे और उसकी स्किल की तारीफ भी करेंगे। वीडियो में दिख रहा सांप एक जालीदार अजगर है, जिसका वजन काफी ज्यादा होता है। ऐसे में वो ऊपर चढ़ने के लिए इस तरह की तकनीक अपनाता है।

देखें वीडियो (Ajgar Ka Video)….

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।) 

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles