Tork Kratos X 2023 : 120 KM का रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक की बढ़ रही डिमांड, डिज़ाइन और फीचर्स देख खरीदने के लिए बेकरार हुए लोग

Tork Kratos X 2023: Seeing the increasing demand, design and features of this electric bike with a range of 120 KM, people are desperate to buy

Tork Kratos X 2023 : 120 KM का रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक की बढ़ रही डिमांड, डिज़ाइन और फीचर्स देख खरीदने के लिए बेकरार हुए लोगTork Kratos X 2023 : भारत का मार्केट अब इलेक्ट्रिक वाहनों का बनता जा रहा हैं। यहां हर रोज नई इलेक्ट्रिक गाड़ी लॉन्‍च हो रही है। हाल ही में ऑटो एक्सपो (Auto Expo 2023) में लांच हुई इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बढ़ गई है। इस बाइक के डिजाइन और फीचर्स के कारण लोग इसे खरीदने बेकरार दिख रहे है। बता दें कि कंपनी के मुताबिक यह बाइक सिंगल चार्ज में 120 किमी की रेंज देगी। कंपनी के अनुसार इस नए बाइक की टेस्ट राइड मार्च-अप्रैल से शुरू हो जाएगी। जिसके बाद जून तक इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी।

Tork Kratos X 2023 के फीचर्स (Tork Kratos X 2023)

Tork Kratos X में कंपनी ने एक एल्युमिनियम स्विंग आर्म दिया है, साथ में 7 इंच टच सपोर्टिव टीएफटी से लैस डैशबोर्ड दिया है। ई-बाइक में लीथियम आयन बैटरी पैक बताया गया है। कंपनी ने इसमें सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज बताई है। यह 4 सेकेंड में जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें FF मोड दिया गया है जिसे कंपनी ने फ्यूरियसली फास्ट मोड कहा है। इसमें पोटेंट पावरट्रेन का इस्तेमाल किया गया है जिसके डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं किए गए हैं।

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक के साथ कंपनी ने अपनी Kratos R बाइक का अपडेटेड वर्जन भी पेश किया। इसमें एक ब्लैक-आउट बैटरी और एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है। इसके मौजूदा मॉडल के मुकाबले लेआउट और ग्राफिक्स में भी बदलाव देखने को मिलते हैं। नई Kratos R जेट ब्लैक और व्हाइट नाम के दो नए कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगी।

Source – Social Media

कब से शुरू होगी Tork Kratos X 2023 की डिलीवरी

इस नई Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी अब बहुत जल्द शुरू होने वाली है। कंपनी का कहना है कि मुंबई, हैदराबाद और पुणे में इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी होनी शुरू हो गई है। इन सब के साथ ही साथ कंपनी ने बताया कि पुणे में उन्होंने पहला एक्सपीरियंस सेंटर, हैदराबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में डीलरशिप शुरू कर दी गयी है। कहा जा रहा है कि जून के बाद से इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी।(Tork Kratos X 2023)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker