Pathaan HD Movie Download: रिलीज से पहले ही Pagalworld-Filmyzilla ने लीक की Shah Rukh Khan की पठान?

Pathaan HD Movie Download: Pagalworld-Filmyzilla leaked Shah Rukh Khan's Pathan before release?

Pathaan HD Movie Download: रिलीज से पहले ही Pagalworld-Filmyzilla ने लीक की Shah Rukh Khan की पठान?Pathaan HD Movie Download: पठान फिल्म की आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स के लिए बुरी खबर है। फिल्‍म कई वेबसाइट पर लीक हो गई है और वहां फ्री डाउनलोड और स्‍ट्रीम (Pathaan Movie avaliable for free Download) के लिए उपलब्‍ध हो गई है। जबकि फिल्म की रिलीज से पहले एक-एक कदम फूंक-फूंकर रख रहे थे। इसके बावजूद फिल्‍म कैसे लीक हो गई, इसकी जानकारी ही नहीं लग पाई है। हालांकि ‘पठान’ फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग और फिल्म क्रिटिक्स के 100 करोड़ के कलेक्शन के अनुमान जताया है। लेकिन ये खबर ‘पठान’ फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर डाल सकती है।

ऑनलाइन लीक हुई पठान (Pathaan Movie Leaked Online)

Shahrukh Khan की कमबैक फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में आज 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के कारण फिल्म के निर्माताओं की नींद उड़ी हुई है। जूम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार Tamilrockers, Filmy4wap, Filmyzilla, Mp4movies, Pagalworld, और Vegamovies जैसी वेबसाइटों ने रिलीज से पहले शाहरुख खान की ‘पठान’ को लीक कर दिया है।

फिल्म मेकर्स की उड़ी नींद

रिपोर्ट्स का दावा है कि इन वेबसाइट्स पर ‘पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है। ऐसे में जो लोग फिल्म देखने के इच्छुक थे वे अब घर बैठे ही ऐसा कर सकते हैं (Pathaan Movie Leaked Online) और इससे फिल्म की कमाई प्रभावित हो सकती है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है।

Pathaan Movie Leaked Online (Pathaan HD Movie Download)

ट्रेड जानकारों का भी मानना है कि अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर खासा असर पड़ेगा। जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है, उनके खिलाफ मेकर्स सख्त कार्रवाई कर सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Disclaimer: betulupdate does not promote or support piracy. Piracy is a criminal offence under the Copyright Act of 1957. Zoom TV requests you to refrain from participating in or encouraging piracy in any form.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker