Zomato Food Delivery: जोमैटो पर सिर्फ ₹200 में ₹1000 का खाना, इस बंदे ने बताई ऐसी ट्रिक, कंपनी के मालिक भी हैरान!

Zomato Food Delivery: Food worth ₹ 1000 for ₹ 200 only on Zomato, this guy told such a trick, even the owner of the company was surprised!

Zomato Food Delivery: जोमैटो पर ₹200 में ₹1000 का खाना सिर्फ, इस बंदे ने बताई ऐसी ट्रिक, कंपनी के मालिक भी हैरान!

Zomato Food Delivery: Zamato देश का सबसे बड़ी ऑनलाइन फूड डिलीवर कंपनी है। इन दिनों कम्पनी फिर से सुर्खियों में है। कंपनी को लेकर उसके ही एजेंट ने ₹1000 का खाना ₹200-300 में पाने की ट्रिक बताई है। इस पर कंपनी के फाउंडर और सीईओ दीपेंदर गोयल भी हैरान है।

क्या कहा डिलीवरी एजेंट ने(Zomato Food Delivery)

विनय सती नाम के उद्यमी ने कहा कि जब डिलिवरी एजेंट ने उसे कंपनी को चीट करने का तरीका बताया तो उसके रोंगटे खड़े हो गए। सती ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले जोमैटो से बर्गर का ऑर्डर दिया था और जब एजेंट आया तो उसने उससे कहा, “सर, अगली बार ऑनलाइन भुगतान न करें। उसने कहा कि अगली बार जब आप सीओडी (कैश ऑन डिलीवरी) के माध्यम से 700-800 रुपये का खाना ऑर्डर करेंगे तो आपको केवल 200 रुपये का भुगतान करना होगा। मैं इसे ज़ोमैटो को दिखाऊंगा कि आपने खाना नहीं लिया है। इसके बाद खाना भी मिलेगा और आप 200 या 300 में 1000 रुपये के खाने का आनंद लेना।’

सीईओ से पूछा सवाल

विनय सती नाम के उद्यमी ने पोस्ट में कहा कि मेरे पास दो रास्ते थे या तो मैं फ्री में खाने का लुत्फ लेता या फिर कंपनी को रिपोर्ट करता, जो मैंने किया है। युवक ने कंपनी को सीईओ को टैग कर सवाल किया कि अब आप ये मत कहना कि आपको ये पता नहीं था और अगर आपको पता था तो फिर इसे सॉल्व क्यों नहीं किया।

Zomato Food Delivery: जोमैटो पर ₹200 में ₹1000 का खाना सिर्फ, इस बंदे ने बताई ऐसी ट्रिक, कंपनी के मालिक भी हैरान!

सीईओ ने दिया ये जवाब

इसके बाद जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपेंद्र गोयल ने युवक के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कमियों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।(Zomato Food Delivery)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker