Shocking News: 50 साल से बिना कुछ खाए जिंदा है यह दादी! नहीं खाया अन्न का एक भी दाना, इस तरह जी रही जीवन

Shocking News: This grandmother is alive without eating anything for 50 years! Haven't eaten a single grain of food, living life like this

Shocking News: 50 साल से बिना कुछ खाए जिंदा है यह दादी! नहीं खाया अन्न का एक भी दाना, इस तरह जी रही जीवन
Shocking News: यदि एक समय का खाना भी सूख जाए तो हम भूख से बिलखने लगते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि सालों तक कोई बिना खाना खाए जिंदा रह सकता है। यह सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी, लेकिन यह सच है। बिना खाना खाए भी सालों तक जिंदा रहा जा सकता है। यह हम नहीं कह रहे। यह साबित करके दिखाया है हुगली जिले की एक बुजुर्ग दादी मां ने। दादी मां ने लगभग 50 साल से अन्न का एक दाना नहीं खाया। सिर्फ चाय और हेल्थ ड्रिंक पीती है और स्वस्थ और सामान्य जीवन जी रही है। आपको ऐसा लग सकता है कि यह एक कहानी है, लेकिन यह एक सच्चा वाक्या है।

50 साल से बिना कुछ खाए रह रही दादी अम्मा(Shocking News)

76 वर्ष की अनिमा चक्रवर्ती नाम की दादी आखिर यह कैसे कर पा रही है। इस पर उनके घर वालों ने यह दावा किया है कि वह 50 वर्षों से ज्यादा वक़्त से बिना खाना खाए सामान्य तौर पर रह रही है। अनिमा चक्रवर्ती के बेटे ने कहा कि पहले हमारे परिवार की हालात ठीक नहीं थी तथा मेरी मां लोगों के घरों में काम करने जाती थी। वह वहां से जो भी चावल या मुरमुरा लाती थी, वह हमारे पूरे परिवार को दे देती थी। इसलिए, उसके पास अपने लिए कुछ नहीं बचता था। घर में लिक्विड फूड खाकर ही वह अपना गुजारा करती हैं।

चाय और लिक्विड फूड पीकर जिंदा है दादी

ज़ी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक दादी अम्मा ने बताया कि उन्हें जिंदा रहने के लिए जरुरी पोषक तत्व चाय या उन सभी लिक्विड फूड से मिल रहे हैं जिनका वह सेवन करती हैं। यही कारण है कि वह स्वस्थ हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है। क्षेत्र के कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने देखा है कि अनिमा चक्रवर्ती नाम की एक वृद्ध महिला बिना खाना खाए स्वस्थ एवं सामान्य जीवन जी रही है।(Shocking News)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker