Betul News : ड्रीमलैंड सिटी में शिक्षिका के सूने घर में लगाई चोरों ने सेंध, हजारों रुपयों के साथ गहनों पर हाथ साफ

▪️ विजय सावरकर, मुलताई

बैतूल जिले के मुलताई नगर के बैतूल रोड क्षेत्र में भगतसिंह वार्ड अंतर्गत स्थित ड्रीमलैंड कॉलोनी में स्थित शिक्षिका के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े धावा बोलकर घर में रखे नगद रुपयों के साथ गहनों पर हाथ साफ कर दिया।

ड्रीमलैंड सिटी निवासी शिक्षिका सुनीता झरबड़े ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह स्कूल चली गई थी। साथ ही दोनों पुत्र भी स्कूल चले गए थे। इस कारण घर के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। शाम में पुत्र घर पर लौटे तो पुत्र वेदांत को घर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला नहीं दिखा और फिर एलड्राप का हुक टूटा हुआ दिखा।

वेदांत अपने भाई वैभव के साथ घर के अंदर गया तो बेडरूम में सामान बिखरा हुआ था। लोहे की अलमारी के ताले टूटे हुए दिखे। साथ ही अलमारी में रखा ज्वेलरी का सामान नदारद मिला। शिक्षिका सुनीता झरबड़े ने बताया वेदांत ने फोन कर उन्हें घर में हुई चोरी की जानकारी दी। वह घर पहुंची तो अलमारी में रखे सोने के गहने और नगद रुपए नदारद मिले।

श्रीमती झरबड़े ने चोरी की घटना आर्मी में पदस्थ अपने पति सहदेव झरबड़े को दी। सियाचिन में पदस्थ श्री झरबड़े ने चोरी की घटना से मुलताई पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर उप निरीक्षक जीएस मंडलोई ने मौके पर पहुंचकर जांच की ।

25 हजार नगद रुपए के साथ गहनों पर किया साफ

अज्ञात चोरों ने श्रीमती झरबड़े के घर से 25 हजार रुपए नगद के साथ दो सोने के मंगलसूत्र, नेकलेस, 4 झुमकी, टॉप्स और लटकन, सोने की चैन, अंगूठी 5 एटीएम कार्ड चुरा लिया। साथ ही कागजात और कार की चाबी भी चोर साथ ले गए। चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर वायर भी काटकर अपने साथ ले गए।

खाली प्लॉट नापने का बहाना बनाकर घर में घुसे थे चोर

कॉलोनी के निवासियों ने बताया दो हट्टे-कट्टे युवक बैग टांगे हुए श्रीमती झरबड़े के मकान के पास खाली प्लॉट में नपाई करते हुए नजर आए थे। दोनों युवक हाव भाव से पढ़े-लिखे और अप-टू-डेट लग रहे थे। कुछ देर तक युवक खाली प्लॉट पर चहलकदमी करते हुए नजर आए। उसके बाद नदारद हो गए। संभवत: दोनों युवकों ने नजर बचाकर श्रीमती झरबड़े के मकान में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

ताप्ती नगरी में भी हुई चोरी की घटना

ड्रीमलैंड सिटी के समीप ही स्थित ताप्ती नगरी कॉलोनी के एक सूने मकान में भी अज्ञात चोरों ने शुक्रवार दोपहर में धावा बोलकर चोरी को अंजाम दिया। ताप्ती नगरी निवासी दीपक तायड़े के मकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर प्रवेश किया और सामान चुराया। चोरों ने श्री तायड़े के मकान से क्या सामान चोरी किया है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Betul Khandwa Highway Accident : लेड़दा घाट में फिर पलटे दो ट्रक, गेहूं से भरी बोरियां चुरा ले गए लोग, एक ड्राइवर हुआ घायल

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker