Urfi Javed New Video : उर्फी जावेद का Beach पर यह अवतार देख फैंस बोले-मैं सपना तो नहीं देख रहा…

Urfi Javed New Video : Beach पर उर्फी जावेद का यह अवतार देख फैंस बोले-मैं सपना तो नहीं देख रहा...

Urfi Javed New Video : उर्फी जावेद इंडिया की इंटरनेट सेंसेशन है। वह नए-नए अतरंगी फैशन को लेकर हर रोज सुखिर्यों में रहती है, लेकिन उर्फी ने इस बार सबका ध्‍यान अपने अतरंगी फैशन नहीं बल्कि सलवार सूट पहनकर खींचा है। वीडियो देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। फैंस कमेंट कर आश्‍चर्य जता रहे हैं। इसके पहले उर्फी जावेद ने ब्लेड की ड्रेस तो कभी चीबियों और तार की ड्रेस में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बात के लिए कई बार उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन इस बार बीच पर घूम रही उर्फी जावेद का वीडियो वायरल हुआ है।

Didi ka aaj hirdaye parivrtan hogya hai: Netizens mock Urfi Javed for wearing salwar suit at beach

उर्फी का बदला अंदाज (Urfi Javed New Video)

दरअसल उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्हें बीच पर घूमते देखा जा सकता है। वह समंदर की लहरों का मजा ले रही है। हालांकि ये बात काफी नॉर्मल है, लेकिन हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं, वो ये है कि उर्फी बीच पर बिकिनी या फिर हॉट अंदाज में नहीं है, बल्कि सीधी-सादी लड़की जैसे सलवार-सूट पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने फ्लोरल कलर की सूट पहनी है, जिसके साथ ही उन्होंने नेट का दुपट्टा लिया हुआ है। उनको इस हाल में देखकर फैंस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। वह एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

स्प्लिट्सविला 14 फेम कशिश ठाकुर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”कि ये दुनिया आखिरकार कहां है”। एक यूजर ने लिखा, ”आज ढंग के कपड़े पहने है…ठीक तो हैं न आप, लेकिन जो भी है मस्त लग रही”। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”सुधर गई क्या आप…बहुत क्यूट लग रही हो”। एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आज सूरज कहां से निकला है मैं सपना तो नहीं देख रही हूं”। एक फैन ने लिखा, ”हाईला जादू…उर्फी ऐसे कपड़े भी पहनती हैं क्या…वाह गोवा मैं ट्रेडिशनल, लगता है गलती से पहन लिया होगा”।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker