Lip balm Use : लिप बाम से जुड़ी इन बातों से कहीं अनजान तो नहीं आप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Lip balm Use : लिप बाम से जुड़ी इन बातों से कहीं अनजान तो नहीं आप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Lip balm Use : सर्दियों के मौसम में होठ को नर्म और सॉफ्ट रखने के लिए अधिकांश लड़कियां, महिलाएं लिप बाम का उपयोग करते है, लेकिन आप लिप बाम से जुड़ी कई ऐसी जानकारी नहीं जानते होंगे। आज हम आपको लिप बाम से जुड़ी कुछ जानकारी देंगे, जिन्‍हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। शायद इससे पहले नहीं पता हो कि लिपबाम का इस तरह से भी कर उपयोग किया जा सकता है। चलिए कुछ पाईंट में जानतें है लिप बाम के उपयोग किए जा सकते है।

स्किन को करें मॉइश्चर (Lip balm Use)

आपको बता दें कई बार ऐसा होता है कि आप कहीं ट्रैवलिंग पर गए हो, लेकिन आप मॉइश्चर लाना या लगाना भूल गए हो, तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आप के बैग में जो लिप बाम है। आप उसे मॉइश्चर के तौर पर भी यूज कर सकते हैं। जी हां, आपने सही सुना आपकी रूखी त्वचा चाहे वह हाथ हो, या फिर चेहरा। आप इसे थोड़ी मात्रा में लेकर यानी लिपबाम को थोड़ी मात्रा में लेकर अपनी त्वचा पर इस्तेमाल कर सकते हैं। लिप बाम आपकी त्वचा को मॉइश्चराइज करने का काम करता है।

Lip balm Use : लिप बाम से जुड़ी इन बातों से कहीं अनजान तो नहीं आप, जानकर रह जाएंगे हैरान

हाइलाइटर की तरह करें इस्तेमाल Lip balm Use

आप अगर अपने चेहरे को शाइनी दिखाना चाहते हैं तो आप लिप बाम को अपनी उंगिलियों पर लेकर चिकबोन में लगाकर अपने चेहरे को साइन कर सकते हैं। यह बिल्कुल हाइलाइटर जैसा काम करेगा। इसके बाद आपको ना तो अपने चेहरे पर कोई सिमर लगाने की जरूरत पड़ेगी और ना ही किसी प्रकार का दूसरी शाइन देने की जरूरत है।

बालों में लाए शाइनिंग

आमतौर पर ज्यादातर लोगों को शाइनी बाल पसंद होते हैं तो आप अपने बाल को शाइन करने के लिए तेल में थोड़ी मात्रा में लिप बाम मिलाकर अपने बालों को शाइनी दे सकते हैं इससे आपके बाल एकदम ऐसे लगेंगे जैसे आपने कोई सिरम लगा रखा है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker