Nepal Plane Crash Video: खौफनाक! नेपाल में प्लेन क्रैश होने के पहले का वीडियो आया सामने, चंद सेकंड में हो गया इतना बड़ा हादसा

Nepal Plane Crash Video: खौफनाक: नेपाल में प्लेन क्रैश होने के पहले का वीडियो आया सामने, चंद सेकंड में हो गया इतना बड़ा हादसा

Nepal Plane Crash Video : नेपाल के पोखरा हवाई अड्डे के पास हुए विमान हादसे के कुछ मिनट पहले का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो एक इमारत की छत से बनाया गया है। यह वीडियो में देख सकते है कि कैसे हवा में विमान नियंत्रण खो रहा है और चंद सेकंड में विमान क्रैश हो जाता है।

ताजा जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद अबतक 68 शवों को बरामद किया गया है। पोखरा अथॉरिटीज की मानें तो इस हादसे में किसी के भी बचने की संभावना नहीं है। पायलट ने विमान को शहर में क्रैश होने से बचाने की पूरी कोशिश की थी ताकि नुकसान कम से कम हो। यह प्लेन नेपाल की राजधानी काठमांडू से पोखरा की ओर जा रहा था।

यति एयरलाइंस की ATR-72 फ्लाइट पोखरा एयरपोर्ट पहुंचने से 10 सेकेंड पहले ही ये हादसा हुआ। खास बात ये है कि नेपाल के इस पोखरा एयरपोर्ट का उद्घाटन 14 दिन पहले ही हुआ था। ये हादसा दिन में 11 बजकर 10 मिनट पर हुआ। ये विमान पोखरा घाटी में सेती नदी की खाई में गिर गया।

बता दे कि विमान काठमांडू से पोखरा जा रहा था। इसी दौरान वह पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच बहने वाली सेती नदी के तट पर स्थित जंगली भूमि में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में कुल 53 नेपाली, पांच भारतीय, 4 रूसी, एक आयरिश, दो कोरियाई, एक अर्जेंटीना और एक फ्रांसीसी नागरिक सवार थे।

यहां देखें हादसे से पहलेे का वीडियो…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे के बाद अबतक 68 शवों को बरामद किया गया है और सरकार ने कैबिनेट की इस मामले को लेकर आपात बैठक भी बुलाई है।

भारत के नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्‍य सिंधिया ने नेपाल में एक दुखद विमान दुर्घटना में लोगों की मौत को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker