Auto Expo 2023: सिंगल चार्ज में 120km चलेगी ये Kratos X बाइक, लुक ऐसा कि भूल जायेंगे पल्‍सर

Auto Expo 2023: सिंगल चार्ज में 120km चलेगी ये Kratos X बाइक, लुक ऐसा कि भूल जायेंगे पल्‍सर

Auto Expo 2023: ऑटो एक्सपो 2023 में इलेक्ट्रिक कारों के साथ ही इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का भी मेला लगा है और बीते 2 दिनों के दौरान एक से बढ़कर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल और स्कूटर्स को अनवील और लॉन्च किया गया है। टॉर्क मोटर्स ने 2023 ऑटो एक्सपो में क्रेटोस एक्स (Kratos X) इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल से पर्दा उठा दिया है।

इसकी बुकिंग 2023 के दूसरी तिमाही में और डिलीवरी जून में शुरू होगी जबकि ग्राहक टेस्ट राइड मार्च-अप्रैल के बीच में शुरू होगी। मोटरसाइकिल Kratos R पर आधारित होगी और इसमें फास्ट-चार्जिंग, FF मोड के साथ-साथ एक नया एल्यूमीनियम स्विंगआर्म जैसे फीचर मिलेंगे।

Also Read : नए धांसू लुक में लांच होगा Maruti Swift 2023 का अपडेटेड मॉडल, इन कमाल के फीचर्स के साथ देगी Hyundai I20 को टक्कर

Source – Social Media

Tork Kratos X 2023 Specifications (Auto Expo 2023)

Tork Kratos X में कंपनी ने एक एल्युमिनियम स्विंग आर्म दिया है, साथ में 7 इंच टच सपोर्टिव टीएफटी से लैस डैशबोर्ड दिया है। ई-बाइक में लीथियम आयन बैटरी पैक बताया गया है। कंपनी ने इसमें सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज बताई है। यह 4 सेकेंड में जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें FF मोड दिया गया है जिसे कंपनी ने फ्यूरियसली फास्ट मोड कहा है। इसमें पोटेंट पावरट्रेन का इस्तेमाल किया गया है जिसके डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं किए गए हैं।

Also Read : MG Air EV: खूब चलेगी यह “छोटू” इलेक्ट्रिक कार, ऑल्‍टो से भी छोटा होगा साइज, मिलेगा दमदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Source – Social Media

pdated Tork Kratos R unveiled

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक के साथ कंपनी ने अपनी Kratos R बाइक का अपडेटेड वर्जन भी पेश किया। इसमें एक ब्लैक-आउट बैटरी और एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है। इसके मौजूदा मॉडल के मुकाबले लेआउट और ग्राफिक्स में भी बदलाव देखने को मिलते हैं। नई Kratos R जेट ब्लैक और व्हाइट नाम के दो नए कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगी।

Also Read :  Maruti Suzuki Swift 2023: नए लुक में आ रही Swift 2023, खरीदारी के लिए अभी से बेताब नजर आ रहे लोग, इन फीचर्स को देख जल उठेंगे कंपटीटर्स

जल्द शुरू होगी पूरे देश में डिलिवरी(Auto Expo 2023)

टॉर्क मोटर्स के संस्थापक और सीईओ कपिल शेल्के का कहना है कि हमलोग पूरी तरह बिल्ट-इन–हाउस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल ला रहे हैं, जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिलहाल टॉर्क मोटर्स पुणे, पटना, सूरत और हैदराबाद में है और आने वाले समय में यह देश के अन्य हिस्सों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की तैयारी में है।

Also Read : Automobile : सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां, माइलेज में नंबर 1, कीमत बस इतनी, जान कर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker