Betul Indore Highway Accident: बैतूल-इंदौर हाईवे पर बस की टक्‍कर से बाइक सवार छात्र की मौत, हादसे के बाद लगा जाम

Betul Indore Highway Accident: बैतूल-इंदौर हाईवे पर बस की टक्‍कर से बाइक सवार छात्र की मौत, हादसे के बाद लगा जाम

▪️ मनोहर अग्रवाल, खेड़ी सांवलीगढ़

Betul Indore Highway Accident: बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम को जानलेवा हादसा हो गया। यहां खेड़ी सांवलीगढ़ के पास एक चार्टर्ड बस की टक्कर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। छात्र चिचोली की ओर से आ रहा था। हादसे में छात्र की मौत से खेड़ी सांवलीगढ़ में मातम का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेड़ी सांवलीगढ़ के भाजपा नेता दिलीप राठौर का पुत्र मोक्ष राठौर (16) अपनी पल्सर मोटर साइकिल क्रमांक एमपी-48/जेडए-2408 से चिचोली की ओर से आ रहा था। शाम 5 बजे के लगभग इंदौर (Betul Indore Highway Accident) की ओर जा रही एचके ट्रेवल्स की चार्टर्ड बस से मोटर साइकिल की भीषण टक्कर हो गई। इससे मोक्ष राठौर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Betul Ki Khabar: प्राथमिक स्कूल की छत से गिरा प्लास्टर, छात्र को आई चोट, जांगड़ा गांव की घटना

घटना के बाद घटना स्थल पर खेड़ी पुलिस चौकी से प्रधान आरक्षक संतोष मालवीय, महादेव कनाठे सहित समस्त स्टाफ मौके पर पहुंच गया एवं 108 को फोन लगाकर शव को जिला अस्पताल ले जाया गया है। बताया जाता है कि हादसा वाटर पार्क के पास हुआ।

ये भी पढ़ें: Fire In Truck On Bhopal Highway: भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर चलते ट्रक में लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने कूद कर बचाई जान

मोटर साइकिल के उड़े परखच्चे

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए। बस का भी शीशा टूटकर हाईवे पर बिखर गया। घटना के बाद मार्ग पर जाम लग गया था। पुलिस ने व्यवस्था बनाकर जाम से राहत दिलाई। इस दुर्घटना के बाद खेड़ी में मातम पसर गया है। बताया जाता है कि मोक्ष कक्षा 11 वीं का छात्र था।

ये भी पढ़ें: Betul News: बातों में उलझाया और जेब में रखे 8 हजार रुपए ले उड़े बाइक सवार; ट्रेन से फेंकने की धमकी पर 6 घंटे शौचालय में छिपा रहा युवक

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker