Betul News: बातों में उलझाया और जेब में रखे 8 हजार रुपए ले उड़े बाइक सवार; ट्रेन से फेंकने की धमकी पर 6 घंटे शौचालय में छिपा रहा युवक

Betul News: बातों में उलझाया और जेब में रखे 8 हजार रुपए ले उड़े बाइक सवार; ट्रेन से फेंकने की धमकी पर 6 घंटे शौचालय में छिपा रहा युवक

Betul News: बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी नगर में शनिवार दोपहर करीब एक बजे एक बुजुर्ग के हजारों रुपए दो शातिर बाइक सवार ले उड़े। दोनों ने बुजुर्ग को रोका और उसे बातों में उलझा लिया। इसी बीच उसके पास रखे 8 हजार रुपए उड़ाकर चंपत हो गए। इस घटना से घोड़ाडोंगरी नगर में दहशत का माहौल है। वहीं एक अन्य घटना में बीती रात गोरखपुर एक्सप्रेस में एक युवक का अन्य युवकों से विवाद हो गया। जिस पर उन्होंने उसे ट्रेन से फेंकने की धमकी दे दी। इस पर करीब 6 घंटे वह ट्रेन के शौचालय में छिपा रहा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खारागोंदी गांव के बुजुर्ग मकल पिता ओझा उइके (65) ने किसी व्यापारी को फसल बेची थी। उसने 8 हजार रुपए का भुगतान आज किया था। रुपए लेकर बुजुर्ग वापस जा रहा था। इसी बीच घोड़ाडोंगरी के इमली मोहल्ला में बाइक सवार दो युवक उसके पास आए। उन्होंने उसे रोका और पूछने लगे कि बैंक में तुम्हारा पैसा आया कि नहीं। इसके अलावा भी बहुत सी बातें करने लगे।

ये भी पढ़ें: Today Betul Mandi Bhav : आज के कृषि उपज मंडी बैतूल के भाव (दिनांक 13 जनवरी, 2023)

इस बीच किसी बहाने से उसकी जेब में रखे पैसे निकलवाए और रुपए निकालते ही उससे रुपए छीनकर कर भाग गए। पीड़ित बुजुर्ग ने घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी पहुंच कर मामले की शिकायत की है। हालांकि बताया जाता है कि घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ मठारदेव मेले में ड्यूटी पर होने से फिलहाल कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: Betul Samachar : बिजली कंपनी के उपयंत्री और प्रधानपाठक को शोकॉज नोटिस, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का कटेगा वेतन

विवाद हुआ तो ट्रेन से फेंकने की दी धमकी (Betul News)

गोरखपुर एक्सप्रेस में सफर करते समय एक युवक का अन्य यात्रियों से विवाद हो गया। विवाद में युवक को ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी दे दी। इससे युवक दहशत में आ गया और जान बचाने के लिए ट्रेन के शौचालय में छिप गया। लगभग 400 किमी का सफर उसने 6 घंटे से अधिक समय तक शौचालय में छिपकर तय किया। बैतूल स्टेशन के पास युवक शौचालय से बाहर निकला और उसने चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोका।

ये भी पढ़ें: Traffic Challan: बाइक पर हेलमेट लगाने के बावजूद कट सकता है 2000 का चालान, यह नया नियम हुआ लागू

जानकारी के मुताबिक भोपाल निवासी युवक दीनू यादव गोरखपुर एक्सप्रेस भोपाल जा रहा था। युवक का ट्रेन में कुछ लोगों से किसी बात पर विवाद हो गया। इस पर युवकों ने दीनू को ट्रेन से बहार फेंकने की धमकी दे दी। युवक डर के कारण ट्रेन के शौचालय में घुस गया। ट्रेन जब बैतूल स्टेशन से रवाना होकर कुछ दूर आगे निकल गई तो युवक ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी। जानकारी मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और युवक को ट्रेन से नीचे उतारा। ट्रेन की चैन पुलिंग करने पर युवक पर मामला दर्ज किया है। जीआरपी का कहना है कि युवक शराब के नशे में था इसलिए उसने शरारत की है।

ये भी पढ़ें: Fire In Truck On Bhopal Highway: भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर चलते ट्रक में लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने कूद कर बचाई जान

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker