Fire In Truck On Bhopal Highway: भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर चलते ट्रक में लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने कूद कर बचाई जान

Fire In Truck On Bhopal Highway:

▪️ नवील वर्मा, शाहपुर

Fire In Truck On Bhopal Highway: भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे (Bhopal-Nagpur National Highway) क्रमांक 47 पर शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब तेज रफ्तार से दौड़ रहे एक ट्रक में आग (Fire In Truck On Bhopal Highway) लग गई। आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। ट्रक से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। आग लगते ही ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर ने चलते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। दोनों सुरक्षित हैं।

Fire In Truck On Bhopal Highway:

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजस्थान के कोटा से एक ट्रक डीओसी भरकर हैदराबाद जा रहा था। शाहपुर से 3 किलोमीटर दूर काली मिट्टी नामक स्थान पर राजस्थानी ढाबे के पास चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। यह देखते ही ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को नेशनल हाईवे से एक ओर किया और फिर चलते ट्रक से ही ड्राइवर और कंडक्टर नीचे कूद गए। इससे दोनों सुरक्षित बच गए।

इधर ट्रक में लगी आग तेजी से भीषण रूप लेने लगी। ट्रक से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। हालांकि ट्रक हाईवे से एक ओर होने से आवाजाही पर असर नहीं पड़ा। इधर शाहपुर नगर पंचायत की फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई।

ट्रक में आग लगी देख कर कुछ राहगीर और आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। वहीं हाईवे निर्माण में मसाला बनाने वाली मशीन भी वहां लाई गई और उससे पाइप के जरिए पानी डालकर आग बुझाई गई। हालांकि आग जब तक बूझ पाती, तब तक ट्रक का केबिन जलकर खाक हो चुका था।

खराब थी शाहपुर की फायर ब्रिगेड

बताया जाता है कि शाहपुर नगर परिषद की फायर ब्रिगेड खराब थी। जिसके चलते वह घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी। इस पर घोड़ाडोंगरी नगर परिषद को सूचना दी है। सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी नगर परिषद की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक आग पर काबू पाया जा चुका था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker