Lal Kitab Ke Totke: बंद किस्मत का ताला खोलेंगे लाल किताब के ये चमत्कारी टोटके, एक बार जरूर ट्राई करें ये उपाय

 lal kitab Ke Totke: यदि आपके कार्य-व्यवसाय में उन्नति नहीं हो पा रही, परिवार में आर्थिक अभाव बना हुआ है। कोई न कोई संकट आपको घेरे हुए है तो आपको लाल किताब के उपाय, टोटके अवश्य अपनाना चाहिए। लाल किताब के उपाय कुछ लोगों को देखने में अत्यंत सामान्य से अतार्किक जरूर लग सकते हैं किंतु वे होते चमत्कारिक और शीघ्र प्रभाव दिखाने वाले हैं। ऐसे ही कुछ चमत्कारिक और अचूक उपाय लाल किताब में भी बताए गए हैं। आज कुछ ऐसे ही टोटकों के बारे में बात करेंगे, जिससे आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और धन, दौलत की बरसात होने लगेगी। ढेरों समस्‍याओं से निजात दिलाएंगे ये टोटके (lal kitab Ke Totke) यदि कामों में बार-बार रुकावट आ रही हो, आर्थिक तंगी हो तो बुधवार के दिन सप्त धान्य (सात प्रकार के अनाज) का दान करें।  करियर में सफलता नहीं मिल रही हो, बार-बार रुकावट आ रही हो तो नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें।  आर्थिक तंगी से निजात पाने के लिए अपने पर्स की जेब हमेशा चांदी का छोटा सा चौकोर टुकड़ा रखें। चाहें तो इसे घर या व्‍यावसायिक प्रतिष्‍ठान के धन स्‍थान पर रख लें, बहुत धन लाभ होगा।  रोजाना कुत्ते को रोटी खिलाएं। यदि काले कुत्ते को रोटी खिलाएं तो बेहतर है।  रोज पहली रोटी गाय को खिलाएं। इससे देवी-देवताओं की कृपा से जीवन में हमेशा सुख-समृद्धि रहती है।  पीपल, बरगद, नीम और केले की जड़ में रोज जल चढ़ाएं।  अमावस्‍या, पूर्णिमा या जब भी मौका लगे किसी सफाईकर्मी को दान देते रहें।  चींटी को आटा-शक्‍कर, पक्षियों को दाना डालें. इससे जीवन की तमाम बाधाएं-संकट दूर होते हैं।  यदि तनाव हो तो तांबे के लोटे में जल भरकर उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह उसे बाहर फेंक दें। तनाव से राहत मिलेगी. तनाव और नकारात्‍मकता से बचने के लिए हफ्ते में कम से कम बार नहाने के पानी में एक चम्‍मच समुद्री नमक मिलाकर स्‍नान करें।  सफेद, काला या दोरंगी कंबल गरीबों को दान करें।  घर में सुबह-शाम कपूर जलाएं। इसस घर में सकारात्‍मकता रहती है। बरकत होती है। 

lal kitab Ke Totke: यदि आपके कार्य-व्यवसाय में उन्नति नहीं हो पा रही, परिवार में आर्थिक अभाव बना हुआ है। कोई न कोई संकट आपको घेरे हुए है तो आपको लाल किताब के उपाय, टोटके अवश्य अपनाना चाहिए। लाल किताब के उपाय कुछ लोगों को देखने में अत्यंत सामान्य से अतार्किक जरूर लग सकते हैं किंतु वे होते चमत्कारिक और शीघ्र प्रभाव दिखाने वाले हैं। ऐसे ही कुछ चमत्कारिक और अचूक उपाय लाल किताब में भी बताए गए हैं। आज कुछ ऐसे ही टोटकों के बारे में बात करेंगे, जिससे आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और धन, दौलत की बरसात होने लगेगी।

ढेरों समस्‍याओं से निजात दिलाएंगे ये टोटके (lal kitab Ke Totke)

यदि कामों में बार-बार रुकावट आ रही हो, आर्थिक तंगी हो तो बुधवार के दिन सप्त धान्य (सात प्रकार के अनाज) का दान करें।

करियर में सफलता नहीं मिल रही हो, बार-बार रुकावट आ रही हो तो नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें।

आर्थिक तंगी से निजात पाने के लिए अपने पर्स की जेब हमेशा चांदी का छोटा सा चौकोर टुकड़ा रखें। चाहें तो इसे घर या व्‍यावसायिक प्रतिष्‍ठान के धन स्‍थान पर रख लें, बहुत धन लाभ होगा।

रोजाना कुत्ते को रोटी खिलाएं। यदि काले कुत्ते को रोटी खिलाएं तो बेहतर है।

free lal kitab ke totke in hindi Archives - Ratna Jyotish - The Gemestrology

रोज पहली रोटी गाय को खिलाएं। इससे देवी-देवताओं की कृपा से जीवन में हमेशा सुख-समृद्धि रहती है।

पीपल, बरगद, नीम और केले की जड़ में रोज जल चढ़ाएं।

अमावस्‍या, पूर्णिमा या जब भी मौका लगे किसी सफाईकर्मी को दान देते रहें।

चींटी को आटा-शक्‍कर, पक्षियों को दाना डालें. इससे जीवन की तमाम बाधाएं-संकट दूर होते हैं।

JYOTISH GYANN

यदि तनाव हो तो तांबे के लोटे में जल भरकर उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह उसे बाहर फेंक दें। तनाव से राहत मिलेगी.

तनाव और नकारात्‍मकता से बचने के लिए हफ्ते में कम से कम बार नहाने के पानी में एक चम्‍मच समुद्री नमक मिलाकर स्‍नान करें।

सफेद, काला या दोरंगी कंबल गरीबों को दान करें।

घर में सुबह-शाम कपूर जलाएं। इसस घर में सकारात्‍मकता रहती है। बरकत होती है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker