Bachcho ka video: इंटरनेट पर मौजूद सबसे प्‍यारा वीडियो, जो आपका दिल जीत लेगा

Bachcho ka video: इंटरनेट पर मौजूद सबसे प्‍यारा वीडियो, जो आपका दिल जीत लेगा

Bachcho ka video: सोशल मीडिया पर सिर्फ मनोरंजन से जुड़े वीडियो देखने को नहीं मिलते। यहां पर मौजूद कई ऐसे वीडियो जो आपका दिन बना सकते हैं। आज केरल से ही एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। यहां के एक बस ड्राइवर ने सड़क पर घूमते दो मासूम बच्चों को बिस्किट पैकेट दिए। इस वीडियो (Bachcho ka video) ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया। लोगों ने भी ड्राइवर की खूब सराहना की।

वीडियो को मूल रूप से इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। इसमें बस ड्राइवर दो बच्चों को बिस्किट और नमकीन के कुछ पैकेट देते दिख रहा है।  जैसे-जैसे वीडियो बढ़ता है आदमी का दयालु भाव निश्चित रूप से बच्चों पर झलकता है। बच्‍चों की मुस्कान आपका दिल पिघला देगी।

इस पोस्ट को मलयालम में किया गया है जिसका हिन्‍दी अनुवाद “जिंदगी के सफर में हम बहुत से लोगों से मिलेंगे. हम सभी के लिए सबसे दर्दनाक बात वह कार्य है जो बहुत से लोग भूख मिटाने के लिए करते हैं. यह भी कह सकते हैं कि यह एक बहुत बड़ी कृपा है जो हमें मिली है. हम नहीं जानते कि भूख क्या है। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by favaseeeyy!! (@_fazx._)

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। लोगों ने ड्राइवर के दयालु व्यवहार की सराहना की और कमेंट किया, कि कैसे सभी को उसके परोपकार से सबक लेना चाहिए।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker