Cycle Stunt ka video : सिर पर भारी वजन लेकर युवक ने बीच बाजार हाथ छोड़कर ऐसे चलाई साइकिल, आईपीएस अधिकारी भी हुए फैन

Cycle Stunt ka video: Carrying a heavy weight on his head, uncle rode a bicycle leaving his hand in the middle of the market, IPS officers also became fans

Cycle Stunt ka video : एक समय था जब लोग साइकिल पर लंबा सफर तय किया करते थे, लेकिन आज कल इंटरनेट पर साइकिल का कुछ और ही उपयोग करते देखा जा रहा हैं। कोई साइकिल चलाते हुए डांस कर रहा है तो कोई रस्‍सी कूद रहा है, वहीं एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक अपने सिर पर भारी सामान लेकर दोनों हाथों से हैंडल छोड़कर साइकिल चला रहा है।

इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि ये युवक खाली सड़क पर नहीं बल्कि भीड़ वाली सड़क पर ये साइकिल चला रहा है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया हैं। (Cycle Stunt ka video)

एक मशहूर गाना है- ‘दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे’। इस गाने के भावार्थ आम से लेकर खास लोगों की जिंदगी में बेहद मायने रखते हैं, क्योंकि जिंदगी मिली है तो काम करना जरूरी है और काम से ही आपकी पहचान है। आपको हम एक वीडियो दिखा रहे हैं- जिसमें एक शख्स को साइकिल चलाते हुए आप देख सकते हैं, जिसके हाथों में हैंडल नहीं, बल्कि भारी सामान है जिसे वो अपने सिर पर उठाकर बड़े मजे के साथ साइकिल चला रहा है। इस युवक की हाथ छोड़कर साइकिल पर (Cycle Stunt ka video) बैलेंसिंग को देखकर हर कोई हैरान है।

यहां देखें वीडियो…

इस वीडियो आईपीएस आरिफ शेख ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्‍होंने वीडियो को शेयर करते हुए इसका कैप्‍शन दिया “और कुछ मिले ना मिले…life में बस इतना confidence मिल जाए…”। वीडियो देख लोग अंकल की मेहनत के कायल हो गए है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है तो हजारों लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की है।वायरल वीडियो कोलकाता शहर के एक बाजार का बताया जा रहा है, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker