Desi Bhabhi video : भाभी ने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर किया ऐसा धमाकेदार डांस कि लूट ली महफिल, हर कोई हुआ कायल

Desi Bhabhi video : भाभी ने 'चलो इश्क लड़ाएं' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस कि लूट ली महफिल, हर कोई हुआ कायल

Desi Bhabhi video : सोशल मीडिया अब लोगों के मनोरंजन के साथ ही प्रतिभा प्रदर्शन का भी जरिया बन चुका है। हम देखते ही रहते हैं कि आए दिन इस पर ऐसे-ऐसे लोगों के वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें पहले कोई पहचानता ही नहीं होता था।

वीडियो वायरल होने के बाद कोई रातों रात स्टार बन जाता है तो किसी को एक पहचान मिल जाती है। सोशल मीडिया ने कई प्रतिभाशाली लोगों को एक मुकाम और पहचान दी है।

वायरल होने वाले वीडियो में कई वीडियो महिलाओं और युवतियों के भी होते हैं जिनमें वे अपनी अलग-अलग प्रतिभाओं का प्रदर्शन करती हुई नजर आती हैं। इनमें से कोई पाक कला का होता है तो कोई बागवानी का तो कोई डांस का। पहले वे अपनी इस कला का प्रदर्शन कहीं नहीं कर पाती थीं, लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया में अपनी कला प्रदर्शित कर पा रही हैं।

चलो इश्क लड़ाए पर किया जबरदस्त डांस (Desi Bhabhi video)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर hemasharma973 अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक महिला गोविंदा और रवीना टंडन के फेमस गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर शानदार डांस करती (Desi Bhabhi Dance video) नजर आ रही है। पिंक साड़ी में डांस कर रही यह महिला सभी के आकर्षण का केंद्र बन जाती है। वीडियो में एक और शख्स महिला के साथ नजर आ रहा है जो शायद उसका पति है।

वीडियो देखकर लग रहा है कि यह किसी विवाह समारोह का है। जहां डीजे फ्लोर पर महिला अपने शानदार मूव्स और डांस से सभी के आकर्षण का केंद्र बनी है। वैसे बताया जाता है कि महिला का यह पहला वीडियो नहीं है।

  • Also Read: Jio Rs 91 plan announced: आ गया जिओ का सबसे सस्‍ता रिचार्ज प्‍लान, 91 रुपए में अनलमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और इंटरनेट भी मिलेगा

इसके पहले भी उनका एक वीडियो खासा वायरल हो चुका है। उसमें उन्होंने ‘मेरे पति मुझे प्यार नहीं करते’ गाने पर डांस करते हुए अपनी अदाकारी दिखाई थी। तो आप भी देखिए भाभी जी के दिलकश डांस (Desi Bhabhi Dance video) का यह नया वायरल वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hema sharma (@hemasharma973)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker