Honda Electric Scooter: होंडा Activa का आ रहा Electric वेरिएंट, ओला का मार्केट हो जाएगा खत्‍म! कंपनी ने दी ये जानकारी

Honda Electric Scooter: होंडा Activa का आ रहा Electric वेरिएंट, ओला का मार्केट हो जाएगा खत्‍म! कंपनी ने दी ये जानकारी

Honda Electric Scooter: टू व्हीलर सेगमेंट में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा एक्टिवा (Honda Activa Electric) बहुत जल्द ही इलेक्ट्रिक वेरिएंट में आ सकती है। कंपनी के अनुसार वह 23 जनवरी 2023 को दो कंप्यूटर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर लॉन्च कर रही है। यह कंप्यूटर इलेक्ट्रिक व्हीकल खासतौर पर एशिया जापान और यूरोप में लॉन्च किए जाएंगे।

Also Read : E Shram Card 2nd Kist: श्रम कार्ड वालों के लिए अच्छी खबर! इस दिन आ सकती है दूसरी किस्त, देखें कितना मिलेगा भत्‍ता

ओला, एथर और टीवीएस iQube से मुकाबला | Honda Activa Electric

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले एक्टिवा का इलेक्ट्रिक वेरिएंट जल्द ही मार्केट में लाएगा। बता दें कि होंडा का आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में पहले से मौजूद ओला, एथर और टीवीएस iQube को टक्‍कर देगा।

Also Read : New Ertiga Sport: सुजुकी ने लांच की शानदार MPV, नई Ertiga Sport में मिलेगा जबदरस्‍त माइलेज, देखें कितनी होगी कीमत

शुरू हुई स्वैपिंग सर्विस| Honda Activa Electric

बता दे कि होंडा ने हाल ही में बेंगलुरु मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन के साथ समझौता किया है और बैटरी स्‍वैपिंग सर्विस शुरू करने का ऐलान भी किया है। यह बैटरी पैक सर्विस शुरू में इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा के लिए उपयोग की जाएगी। भारत में बैटरी स्वैप सर्विस शुरू करने वाली होंडा पावर पैक एनर्जी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ब्रांड की सहायक कंपनी है। इस कंपनी का उपयोग हौंडा के अपकमिंग इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स के लिए किया जा सकता है। हो सकता है होंडा अपने इवी को डबल बैटरी के साथ लॉन्च करें। हालांकि उन्होंने इलेक्ट्रिकल्स के लॉन्चिंग के बारे में अभी कोई ऑफिशियल डिटेल नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker