Al-Qaeda Ayodhya Ram Mandir: अलकायदा ने दी अयोध्‍या के राम मंदिर को उड़ाने की धमकी! बोले- मस्जिद वहीं बनाएंगे, देश के लोगों में नाराजगी

Al-Qaeda Ayodhya Ram Mandir: अलकायदा ने दी अयोध्‍या के राम मंदिर को उड़ाने की धमकी! बोले- मस्जिद वहीं बनाएंगे, देश के लोगों में नाराजगी

Al-Qaeda Ayodhya Ram Mandir: आतंकी संगठन अलकायदा (Al-Qaeda) ने अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram mandir) को उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन अलकायदा ने मैग्जीन गजवा-ए-हिंद (Ghazwa-e-Hind magazine) में राम मंदिर को तोड़कर उसकी जगह पर मस्जिद बनाने की बात कही है। इसके बाद से देशभर में इसको लेकर नाराजगी है।  (Al-Qaeda Ayodhya Ram Mandir)

मीडिया रिपोर्ट्स में अनुसार, 110 पन्नों के संपादकीय में लिखा है ‘जिस तरह बाबरी मस्जिद के ढाचे पर राम मंदिर बनाया जा रहा है उसे गिरा दिया जाएगा और मूर्तियों के स्थान पर अल्लाह के नाम पर बाबरी मस्जिद का निर्माण किया जाएगा। ये सब बलिदान मांगता है।’ ऐसा माना जा रहा है कि जिस व्‍यक्ति ने इस पत्रिका में इस तरह का कंटेंट लिखा है, वह भारतीय परिवेश को अच्‍छी तरह जानता है।  (Al-Qaeda Ayodhya Ram Mandir)

इस खबर के आने के बाद देश के लोगों ने इस पर नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि इस तरह के आतंकी सगठन देश को बांटने का काम करते है। ऐसे लोगों पर ध्‍यान नहीं देना चाहिए। वहीं इस खबर के आने के बाद सरकार की सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई है।

1 जनवरी 2024 को तैयार हो जाएगा राम मंदिर

भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में त्रिपुरा में ऐलान किया है कि 1 जनवरी 2024 को अयोध्या में गगनचुंबी राम मंदिर तैयार हो जाएगा। उन्‍होंने जन विश्वास यात्रा के तहत एक रैली में राम मंदिर निर्माण की तारीख का खुलासा किया। श्री शाह ने कहा कि अगले साल अयोध्या में राम मंदिर आपको तैयार मिलेगा।

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि हमें पांच साल और दे दीजिए, हम त्रिपुरा को छोटे राज्यों में सबसे समृद्ध बनाएंगे। उन्होंने लोगों से धारा 370 का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट 70 सालों से धारा 370 को गोद में बच्चे की तरह खिला रहे थे। उन्होंने कहा कि जब मैं इसके खिलाफ बिल लाया, तो पूरी मंडली कांव-कांव करने लगी। उन्होंने लोगों से ये भी पूछा कि कश्मीर हमारा है कि नहीं?

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker