Veg Momos Recipe : अब आप भी घर पर आसानी से बना सकते है वेज मोमोज, इससे आसान रेसिपी कोई और नहीं बताएगा

Veg Momos Recipe : अब आप भी वेज मोमोज घर पर आसानी से बना सकते है । बेस्ट स्ट्रीट और टेस्‍टी वेज मोमोज बनाने की रेसिपी
Source – Social media

Veg Momos Recipe : मोमोज बनाना बहुत ही आसान होता है, मोमोज खाने के शौकीन लोग अपनी क्रेविंग को शांत करने के लिए घर पर ही आसानी से इस चाइनीज स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा सकते हैं। मोमोज बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी को बेहद पसंद होते हैं। बाजार जैसा मोमोज घर पर बनाना हो गया है बिल्कुल आसान। आज की इस पोस्ट हम आपके साथ मोमोज बनाने की रेसिपी शेयर कर रहे है। आप इस रेसिपी से आसानी से मोमोज बना सकते है।

बेहतरीन जायके की वजह से भारत में मोमोज बेस्ट स्ट्रीट फ़ूड में शुमार है। मोमोज बनाने में तेल का प्रयोग बहुत ही कम होता है। इसे भाप से पकाया जाता है इसलिये मोमो पचाने में आसान और पौष्टिक माना जाता है। वैसे तो लेकिन मोमोज़ एक चाइनीज़ डिश है लेकिन अपने स्वाद के चलते है यह भारत में भी प्रसिद्ध हो गई है। यह एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है जिसे कई तरह से बनाया जा सकता है। बस, आपको इसकी तकनीक में मास्टर होने की जरूरत है। तो देर किस बात की आइए जानते हैं कि घर पर इसे कैसे बनाएं। त्रऋ

वेजिटेबल मोमोज को कैसे सर्व करें (Veg Momos Recipe)

स​ब्जियों के अलावा मोमोज़ में पनीर की स्टफिंग भी की जाती है। मोमोज को सॉस और मेयोनीज के साथ सर्व किया जाता है। (Veg Momos Recipe)

Credit – Foods and Flavors

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker