Shani Dev Video : मप्र के इस मंदिर में शनिदेव ने खोले नेत्र! देखने लगी भक्‍तों की भीड़, पुजारी ने बताया चमत्‍कार

Shani Dev Video: मप्र के इस मंदिर में शनिदेव ने खोले नेत्र! देखने लगी भक्‍तों की भीड़, पुजारी ने बताया चमत्‍कार

Shani Dev Video: मप्र के मुरैना जिले के ऐंती पर्वत पर स्थित शनि मंदिर के गर्भगृह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में शनि देव की नेत्र खुले दिख रहे है। जबकि यहां की प्रतिमा के नेत्र बंद रहते हैं। इंटरनेट पर आने के कुछ देर में ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह फैल गया। कई लोग इस घटना को चमत्‍कार बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे संकेत मानकर अर्थ भी निकाल रहे हैं।

वीडियो वायरल होते ही मंदिर में लगी भीड़

ऐंती पर्वत के प्रसिद्ध शनि मंदिर में शनिदेव द्वारा आंखें खोलने की जानकारी मिलते ही लोग मंदिर पहुंचने लगे। देखते ही देखते मंदिर में भक्‍तों की बड़ी संख्‍या पहुंच गई। वीडियो को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं, वहीं मंदिर के पूजारी और वीडियो बनाने वाले शख्‍स ने भी इस संबंध में अपनी बात रखी है।

पूजारी ने कहा यह अद्भुत घटना (Shani Dev Vide)

वायरल वीडियो को लेकर ऐंती पर्वत शनि देव के मंदिर के पुजारी बाबा शिवरामदास त्यागी महाराज ने कहा कि वीडियो से अगर छेड़छाड़ नहीं हुई है, तो यह अद्भुत घटना है। यह वीडियो यहां दर्शन करने आए ग्वालियर पुलिस लाइन में पदस्थ पुलिसकर्मी अशोक परिहार का रिकॉर्ड किया बताया जा रहा है। अशोक परिहार का कहना है कि वह 31 दिसंबर की अपरान्‍ह 4 बजे मंदिर में भगवान की प्रतिमा की वीडियो बना रहे थे, तभी उन्हें वीडियो में प्रतिमा के नेत्र खुले दिखाई दिए। उनका दावा है कि उन्होंने मोबाइल हटाकर देखा तब भी शनि देव प्रतिमा की आंखें खुली हुई दिखीं। अशोक इसे खुद ऊपर शनि देव की कृपा मान रहे हैं। (Shani Dev Video )

यहां देखें वीडियो…

मुराद लेकर आते है लाखों भक्‍त

मुरैना जिले में ऐंती पर्वत पर स्थित शनि देव का यह मंदिर में काफी प्रसिद्ध है। यहां पर हर साल लाखों दर्शनार्थी पहुंचते हैं। शनि अमावस्या के अवसर पर तो यहां 2 लाख श्रद्धालु तक अपनी मनोकामना लेकर आते है। शनि देव की आंखें खुलने के वीडियो के पीछे कई तर्क दिए जा रहे है। भक्‍त इसे जहां चमत्‍कार बता रहे है, वहीं कई लोग इसका अर्थ भी निकाल रहे है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker