Nag-Nagin ka Video: नेवले ने नागिन को मार डाला तो नाग ने वहीं बैठे-बैठे त्याग दिया प्राण, देखें वीडियो…

Nag-Nagin ka Video: नेवले ने नागिन को मार डाला तो नाग ने वहीं बैठे बैठे त्याग दिया प्राण, देखें वीडियो...

Nag-Nagin ka Video: नाग नागिन की प्रेम कहानी के बारे में तो कई फिल्मों में दिखाया गया है लेकिन हकीकत में यह नजारा बहुत ही कम लोगों ने देखा है। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के लोगों ने इस घटना को आंखों से होता देखा है। यहां पर एक नेवले ने नागिन को मौत के घाट उतार दिया इसके बाद नाग उस नागिन के सबसे पास फन फैलाकर बैठा ही रहा यहां पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई बताया जा रहा है कि इस नाग ने यहीं पर अपने प्राण त्याग दिए।

Also Read : Today Viral video : चमत्कार! चलती बाइक से गिरे माता-पिता, सामने बैठे बच्चे की बाइक ने ही बचा ली जान, देखें वीडियो

कई वर्षों से रह रहा था नाग-नागिन का जोड़ा (Nag-Nagin ka Video)

घटना बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव नगला दल्लू की है। यहां पर खेत के पास एक व्यक्ति की समाधि बनी हुई है । यहां कई वर्षों से नाग नागिन का जोड़ा रहता था। इसने आज तक किसी को कुछ नुकसान नहीं पहुंचाया। 2 दिन पहले एक नेवला इस जोड़ी के पीछे पड़ गया। वह लगातार नाग पर हमला करते रहा। जब भी वह नाग को अकेला देखता हमला कर देता, हालांकि नागिन नाग को नेवले के बाद से बचाती रही।

Also Read : Share Market Tips: कहीं डूब ना जाए शेयर मार्केट में पैसा, इस Online Tool से पहले ही लगा लें खतरे का अंदाजा

नाग ने भी त्याग दिया प्राण

बदायूं शहर के वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि नागिन की मौत नाग को बचाते समय नेवले के हमले में हुई है। नागिन की मौत के बाद नाक वहीं पर बैठा रहा और उसने भी प्राण त्याग दिए ऐसा रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है।

Also Read : Okinawa Lite EV Scooter: कम कीमत वाली के इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी होंडा एक्टिवा को टक्कर, मिलते हैं कई स्मार्ट फीचर्स

Also Read : Business Idea: मात्र 10 हजार में शुरू करे यह दो बिज़नेस, कमाई जानकर छोड़ दोगे नौकरी

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker