Pav Bhaji Recipe: अब चौपाटी जैसी पाव भाजी का मजा लीजिये घर पर ही झटपट बनाइए, स्वाद से भरपूर स्‍वादिष्‍ट पाव भाजी

Pav Bhaji Recipe: अब चौपाटी जैसी पाव भाजी का मजा लीजिये घर पर ही झटपट बनाइए, स्वाद से भरपूर स्‍वादिष्‍ट पाव भाजी
Credit – Social Media

Pav Bhaji Recipe: पाव भाजी मुंबई की बहुत प्रसिद्द डिश है और यह इतनी स्वादिष्ट होती है के मुंबई के साथ साथ यह पूरे भारत भर में कही भी बड़ी आसानी से मिल जाती है। वैसे तो भाजी बनाते समय हम इसमें रोजमर्रा में उपयोग होने वाली सब्जियों का ही इस्तेमाल करते है पर इसके बनाने के तरीके से इसका स्वाद बहुत बढ़ जाता है। इसका स्वाद और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए हम इसमें पाव भाजी मसाला डालते है जो की बाजार में हर जगह मिल जाता है। इस भाजी को हम पाव याने की ब्रेड के साथ परोसते है इसीलिए इसे पाव भाजी कहते है।

स्ट्रीट फूड से लेकर ब्रेकफास्ट मेन्यू तक पाव भाजी सभी की फेवरिट होती हैं। इसमे तीखे स्वाद के साथ बच्चे से लेकर बड़े तक सभी फैन होते हैं। अगर आप भी पाव भाजी के दीवाने हैं। इसे आप अपने घर कभी भी बना सकते हो। और लंच में या डिनर में कभी भी खा सकते हो। खासकर पार्टियों में या गेट टुगेदर में इसे बनाया जाता है और पाव भाजी हमेशा से ही पार्टियों की शान रही है।(Pav Bhaji Recipe)

पाव भाजी आपको किसी भी चौपाटी पर आसानी से मिल जाती है और इस डिश का चौपाटी पर खाने का एक अलग ही मजा है। पर आज हम चौपाटी जैसे पाव भाजी घर पर ही बनाएँगे तो चलिए झटपट बनाते है स्वादिष्ट चौपाटी जैसे पाव भाजी।

Credit –  https://www.youtube.com/watch? =z8enFoHY3os

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker