cattle smuggling : दिन दहाड़े हो रही थी गोवंश की तस्करी, कार्यकर्ता पहुंचे तो छोड़कर भाग खड़े हुए तस्कर

▪️ नवील वर्मा, शाहपुर
Betul News : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से होकर होने वाली गोवंश की तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस और हिंदू संगठनों को चकमा देने के लिए तस्कर नए-नए तरीके से तस्करी कर गोवंश को कत्लखानों तक पहुंचा रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में कुछ तस्कर दिन दहाड़े जंगल के रास्ते पैदल गोवंश की तस्करी कर रहे थे।

राष्ट्रीय हिंदू सेना के प्रखंड अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि शाहापुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोखरा रैय्यत के जंगल के रास्ते तस्करों द्वारा 14 नग गोवंश को क्रूरतापूर्वक मारते हुए जंगल से हकेलते हुए ले जाया जा रहा था। इसी बीच संगठन के पदाधिकारियों को सूचना मिल गई। इस पर गोवंश तस्करों को पकड़ने की योजना बनाई गई।

प्रखंड संयोजक मुकेश यादव ने बताया कि गोवंश तस्करी की सूचना संगठन के पदाधिकारियों प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय को दी गई। उन्होंने शाहपुर टीआई शिवनारायण मुकाती को सूचना कर गोवंश को रामपुर गोशाला में भेजा गया। गोवंश तस्करी करने वाले हमें देख फरार हो गए।

युवा जिला अध्यक्ष अनुज राठौर ने बताया कि यह गोवंश प्रति हफ्ते बाबई होशंगाबाद क्षेत्र से बैतूल जिले में आते हैं और जंगल के रास्ते महाराष्ट्र कत्लखाने ले जाते हैं। तस्करी करने वाले बैतूल क्षेत्र के मजदूरों का सहारा लेते हैं। इस कार्यवाही के दौरान पुलिस विभाग से नरेंद्र सिंह ठाकुर, प्रदेश राजवंशी, राजेश यादव, चंदन यादव, विजय यादव उपस्थित थे।

Bhains ka anokha bachcha : ओह यह क्या ! भैंस ने दिया ऐसे बच्चे को जन्म जिसके हैं महज दो पांव, देखने को उमड़ रहा जनसैलाब

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker