Sher ka video: दहाड़ मारती शेरनी को बच्‍चे की तरह गोद में उठाकर ले गई महिला, नजारा देख नहीं होगा यकीन

Sher ka video: दहाड़ मारती शेरनी को बच्‍चे की तरह गोद में उठाकर ले गई महिला, नजारा देख नहीं होगा यकीन

Sher ka video: शेर दुनिया के सबसे बड़े शिकारी जानवरों में से एक है। आपने अब तक शेर के कई वीडियो देखें भी होंगे, लेकिन कभी ऐसा वीडियो देखा है जिसमें शेरनी को कोई बच्‍चे की तरह गोद में उठाकर ले जा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला शेरनी को गोद में उठा कर ले जाती हुई नजर आ रही है। इस महिला को देखकर लोग काफी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह शेरनी उसकी पालतू है ओर यह वीडियो कुवैत का बताया जा रहा है।

बच्चे की तरह छटपटा रही है शेरनी (Sher ka video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शेरनी को गोद में उठाये ले जा रही है। वहीं शेरनी खुद को छुड़ाने के लिए किसी बच्चे की तरह हाथ पैर हिला रही है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरत में हैं। वे यह सोच भी ही पा रहें हैं कि कोई कैसे कुत्ते बिल्ली की तरह शेरनी को गोद में उठा कर चल सकता है। आज से पहले किसी ने ऐसा नजारा नहीं देखा है। (Sher ka video)

यहां देखें वीडियो..

घर से भाग निकली थी शेरनी

कुवैत के समाचार पत्र Al-Anba ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है “शेरनी को महिला तथा उसके पिता ने पालतू जानवर की तरह से रखा हुआ है। यह शेरनी घर से भागकर सड़क पर आ पहुंची थी। जिसके कारण आसपास के क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई थी। इसके बाद में एनवायरमेंट पुलिस मौके पर पहुंची तथा महिला की शेरनी को बंदी बनाने में मदद की। इस वीडियो को Arlong नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया था।

पतली कमरिया पर इस बच्‍ची ने किया क्‍यूट डांस, देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pahari Banka (@pahari_banka)

यहां देखें एक छोटे से गड्ढे् में किस तरह तालाब का सारा पानी समाने लगा…

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker