Jaya Kishori Fees: एक कार्यक्रम के लिए इतनी फीस लेती है जया किशोरी, पिता मैनेजर बनकर संभालते हैं सारा काम, यहां खर्च करती है ये राशि

Jaya Kishori Fees: आध्यात्म की दुनिया का बड़ी नाम बन चुकी जया किशोरी एक कथावाचक और भजन गायिका हैं। जो अपनी मोटिवेशनल स्पीच और भक्ति एल्बम के लिए भी प्रसिद्ध हैं। लोग इन्हें किशोरी जी के नाम से जानते हैं। इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार इनका जन्म 13 जुलाई साल 1995 में हुआ माना जाता है। उन्‍होने 9 साल की उम्र से ईश भजन गाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था, अब जया शर्मा 24 साल की हो चुकी हैं और पूरा देश उन्हें साध्वी जया किशोरी जी के नाम से जानता है। आइए जानते है जया किशोरी से जुड़ी कुछ बातें…

जया किशोरी (jaya kishori) मूल रूप से राजस्थान के श्रीगंगानगर की रहने वाली हैं। जया किशोरी के ब्राह्मण परिवार में माता-पिता के अलावा एक बहन हैं। जया किशोरी के पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है।

पिता शिव शंकर शर्मा को जया किशोरी अपना आदर्श और मेंटॉर दोनों ही मानती हैं। उनके पिता ही उनके मैनेजर की तरह काम भी करते हैं।

जया किशोरी के कार्यक्रमों का लेखा-जोखा रखने से लेकर आयोजकों तक से बातचीत का जिम्मा जया किशोरी के पिता ही संभालते हैं।

जया किशोरी के कार्यक्रम के आयोजन के लिए जया किशोरी की वेबसाइट या फिर उनके फोन नंबर पर संपर्क किया जाता है।

जया किशोरी के प्रोग्राम की फीस 9 लाख 50 हजार रुपए बताई जाती है। कहा जाता है कि आधी फीस यानी 4 लाख 75 हजार रुपए एडवांस देने पड़ते हैं। बाकी कार्यक्रम की समाप्ति के बाद।

कार्यक्रमों से होने वाली आमदनी का बड़ी हिस्सा जया किशोरी महाराष्ट्र के नारायण सेवा संस्थान को दान कर देती हैं। ये संस्था दिव्यांगों और अनाथ बच्चों के लिए काम करता है। जया किशोरी अपनी कमाई का कुछ हिस्सा अपने ट्रस्ट में भी डालती हैं।

जया किशोरी के निजी जीवन की बात करें तो मीडिया में दिए एक इंटरव्‍यू के अनुसार उनका कहना है कि वह किसी भी आम लड़की की तरह ब्याह करेंगी और मां भी बनेंगी। शादी को लेकर वह कहती हैं कि किसी अच्छे जीवनसाथी की तलाश है। तलाश पूरी होते ही वह ब्याह रचा लेंगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker