Betul Samachar: भीड़ भरे बाजार में बेकाबू हुआ पिकअप वाहन, दो बाइक रौंदी, बिजली का पोल तोड़ा, बिजली सप्लाई हुई ठप

Betul Samachar: भीड़ भरे बाजार में बेकाबू हुआ पिकअप वाहन, दो बाइक रौंदी, बिजली का पोल तोड़ा, बिजली सप्लाई हुई ठप

▪️ निखिल सोनी, आठनेर

Betul Samachar: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में स्थित आठनेर नगर में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। व्यस्त मार्केट में भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में मंगलवार सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू हो गई। यह पिकअप दो मोटर साइकिलों को रौंदतेे हुए बिजली के पोल से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार और दुकानों में मौजूद ग्राहक बाल-बाल बचे।

पिकअप टकराने से बिजली का पोल बीच में से टूट गया। जिससे दर्जनों दुकानों की लाइट बंद हो गई। इसके साथ ही दुकानों के सामने रखा सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली के पोल रहने से बड़ा हादसा होते होते बच गया नहीं तो कई लोगों की जान भी जा सकती थी।

जानकारी के अनुसार नगर के बस स्टैंड के समीप मेन मार्केट में श्री राम कृषि सेवा केंद्र के पास एक पानी के कैंपर से भरी पिकअप बेकाबू हो होकर बाइकों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई। सामने बिजली का पोल आने से पिकअप रुक गई। लेकिन, इस दौरान दो बाइक और दुकानों में रखा सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया था।

प्रत्यक्षदर्शी दीपक सोनी, आशीष, सतीश साहू ने बताया कि पानी के कैंपर से भरी पिकअप के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला कर उनकी दुकानों का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। दो बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गई और बिजली का पोल भी तोड़ दिया है। इस मामले की जानकारी बिजली विभाग और पुलिस को लगने के बाद रोड बंद करके बिजली कनेक्शन पोल से हटाए गए। टूटा पोल भी हटाया गया।

पिकअप मालिक ने दुकानदारों के नुकसान की भरपाई करने और बाइक को सुधारने की बात की है। इस हादसे के बाद शहर के अधिकांश क्षेत्र की बिजली घंटों बंद रही। जिस जगह यह हादसा हुआ वह भीड़ वाला क्षेत्र है। अगर सामने कोई बच्चा या कोई राहगीर आता तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker