Pradeep Mishra ke upay: सोमवार को कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय, जीवन की हर तकलीफ का होगा समाधान, बदल जाएगी किस्‍मत!

Pradeep Mishra ke upay: सोमवार को कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय, जीवन की हर तकलीफ का होगा समाधान, बदल जाएगी किस्‍मत!

Pradeep Mishra ke upay: बीते कुछ सालों में पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले टीवी और इंटरनेट पर छाए हुए हैं। उनके बताए हुए उपायों को करने के लिए पूरे देश के मंदिरों में भीड़ लग जाती है। पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा को सुनने के लिए पूरे देश से लोग पहुंचते हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय इतने सरल व सटीक होते हैं कि लोग पूजा पाठ में लग जाते हैं। प्रदीप मिश्रा ने आज साेमवार का उपाय (Pradeep Mishra ke upay) बताया है।

बता दें कि प्रदीप मिश्रा सीहोर के रहने वाले हैं। इसलिए लोग इन्हें “सीहोर वाले बाबा” भी कहते हैं। उनकी एक विट्टलेश सेवा समिति है। इस समिति के तहत सीहोर में एक भव्य आश्रम बनाया जा रहा है। प्रदीप मिश्रा शिव महापुराण की कथा सुनाते हैं। उनका उपनाम रघु राम बताया जा रहा है। उन्होंने स्थानीय हाई स्कूल में पढ़ाई की है और वह स्नातक पास हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। इनकी कथा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय समेत कई दूसरे नेता भी शामिल हो चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=78lcKnpjXSI

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker