Betul accident news : हाईवे पर दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत में एक की मौत, 2 घायल; खेड़ी में बाइक हादसे में 3 घायल, एक गंभीर

 

▪️ नवील वर्मा, शाहपुर
भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार की शाम को बैतूल जिले के शाहपुर नगर के पतौवापुरा में दो मोटर साइकिलों की ट्रक को ओवरटेक करते समय भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हैं। उधर परतवाड़ा स्टेट हाईवे पर भी दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो गई। जिसमें 3 लोग घायल हुए। इनमें से एक की हालत गंभीर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिस्त्री का कार्य करने वाला संतोष उम्र लगभग 35 वर्ष निवासी बांकाखोदरी अपना कार्य करने के बाद घर जा रहा था। उसी समय भौंरा से शाहपुर की ओर गणेश कहार निवासी शाहपुर भी दीपक धुर्वे निवासी सिलपटी के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर आ रहा था। संतोष द्वारा एक ट्रक को ओवरटेक कर बाइक आगे बढ़ाई जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रही मोटर साइकिल से भिड़ंत हो गई।

बताया जाता है कि इस हादसे में संतोष निवासी बांकाखोदरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी मोटर साइकिल पर सवार दोनों युवकों को चोट आई है। घटना की जानकारी मिलते ही 108 तत्काल मौके पर पहुंची एवं मृतक और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर लाया गया। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में इलाज चल रहा है।

इधर शिक्षक समेत तीन लोग हुए घायल

▪️ मनोहर अग्रवाल, खेड़ी सांवलीगढ़
इधर खेड़ी सांवलीगढ़-परतवाड़ा स्टेट हाईवे पर गंगाकुंड हनुमान मंदिर के पास शनिवार शाम 5 बजे दो मोटर साइकिलों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में एक शिक्षक सहित तीन लोग घायल हो गए। इनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डोक्या से स्प्लेंडर मोटर साइकिल से बैतूल जा रहे डोक्या की माध्यमिक शाला में पदस्थ सहायक शिक्षक मनीराम टांडिलकर और कनारा निवासी टिंकू उइके की यामाहा मोटर साइकिल की जोरदार टक्कर हो गई। टिंकू खेड़ी की ओर से जा रहा था।

हादसे में टिंकू उइके को सिर में गंभीर चोट लगी हैं वहीं शिक्षक मनीराम का दायां पैर टूट गया। वहीं पैदल जा रहे एक अन्य व्यक्ति खेड़ी निवासी अमृतराव बोकड़े को भी चोटें आई है। घटना की खबर लगते ही खेड़ी चौकी प्रभारी आदित्य करदाते स्टाप के साथ मौके पर पहुंचे और 108 को फोन लगाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

जादुई हीटर : इस हीटर को नहीं लकड़ी, कोयला या बिजली की जरूरत, पानी से ही हो जाता है गर्म, भोजन-चाय करता है गर्म और नूडल्स भी बनाता है-Powerless Heating Technology

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker