Honda Shadow Aero Cruiser: होंडा की इस पॉवरफुल बाइक ने Harley Davidson की हवा की टाइट, मिल रहे कमाल के फीचर्स

Honda Shadow Aero Cruiser: Honda launched this powerful bike with the power of 745CC, the features are also amazing

Honda Shadow Aero Cruiser: होंडा की इस पॉवरफुल बाइक ने Harley Davidson की हवा की टाइट, मिलते है कमाल के फीचर्स

Honda Shadow Aero Cruiser: कुछ लोग ऐसे होेते है, जिन्‍हें जबरदस्‍त फीचर्स और शानदार लुक वाली बाइक चाहिए। उनके लिए होंडा एक सुपर बाइक लेकर आया है। इस बाइक की कीमत भले ही ज्‍यादा हो लेकिन यदि हम इसके फीचर्स को देखें तो ये बाइक इतनी कीमत में इससे महंगी बाइक के फीचर्स हमें दे रही है। क्रुजर बाइक्‍स की बात करें तो हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) का नाम सबने सुना है, लेकिन होंडा ने इसको टक्‍कर देने के लिए एक नई बाइक मार्केट में उतार दी है। अब होंडा की इस शानदार बाइक ने लोगों को दिल जीत रखा है। आईए जानते है Honda Shadow Aero Cruiser के बारे में….

Honda Shadow Aero Cruiser: होंडा की इस पॉवरफुल बाइक ने Harley Davidson की हवा की टाइट, मिलते है कमाल के फीचर्स

क्या आप भी किसी ऐसे बाइक के तलाश में है जो लुक्स के मामले में पीछे ना हो और फीचर्स से भी जबरदस्त हो तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल Honda Motorcycle ने अभी हाल ही में अमेरिकी मार्केट में साल 2023 में Shadow Aero को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। दरअसल नए Honda Shadow Aero Cruiser की कीमत करीब 7,799 डॉलर यानी की 6.37 लाख रुपये है। ये बाइक आपको सिंगल अल्ट्रा ब्लू मैटेलिक पेंट ऑप्शन में मिलती है।

Honda Shadow Aero Cruiser के धांसू फीचर्स

ये बाइक आपको नई ड्यूल-टोन पेंट स्कीम बाइक को एक साफ-सुथरा लुक देती है। जी हाँ सिलेंडर-हेड कवर, एयर-क्लीनर कवर, इंजन साइडकवर, ब्रेक और क्लच-लीवर ब्रैकेट, रियर ब्रेक पेडल, शिफ्ट लीवर, हैंडलबार, और रियर शॉक कवर जैसे बॉडी एलिमेंट्स मिलते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको पुल-बैक बीच-स्टाइल हैंडलबार, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, ट्विन एग्जॉस्ट कैनिस्टर और स्पोक व्हील जैसे एलिमेंट इस को जबरदस्त लुक देता है।

Honda Shadow Aero Cruiser: होंडा की इस पॉवरफुल बाइक ने Harley Davidson की हवा की टाइट, मिलते है कमाल के फीचर्स

इतना ही नहीं इस मोटरसाइकिल में आपको एक 745cc, वी-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है जिसमें आपको एक ओवरहेड कैमशाफ्ट और तीन वाल्व प्रति सिलेंडर कॉन्फ़िगरेशन भी मिलता है। इतना ही नहीं इसमें आपको इंजन पांच-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है। आप चाहें तो इसमें आप शाफ्ट फाइनल ड्राइव का यूज करके रियर व्हील को पावर डिलीवर भी कर सकते है। आपको इस बाइक में मोटरसाइकिल में स्पेंशन किट में 41 mm टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क मिलता है जो प्रीलोड-एडजस्टेबल डुअल शॉक भी मिलता है। इस बाइक ने पुरे मार्किट को हिला कर रख दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.