Betul News: बैतूल-छिन्‍दवाड़ा पैंसेंजर बनी The Burning Train, दो बोगियांं हुई खाक, फायर ब्रिगेड भी नहीं पहुंच पाई, देखें वीडियो…

betul chhindwara passenger) Betul News The Burning Train

Betul News The Burning Train: मध्यप्रदेश के बैतूल में बुधवार दोपहर को एक ट्रेन में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। इस आग में ट्रेन की 2 बोगियां जलकर खाक हो गई। खैरियत यह रही कि घटना के समय ट्रेन पूरी तरह खाली थी। उसे लूप लाइन से प्लेटफॉर्म पर लिया जा रहा था। इससे कोई जनहानि इस हादसे में नहीं हो पाई।

आग का वीडियो नीचे है…

घटना के संबंध में प्राप्त शुरूआती जानकारी के अनुसार यह घटना बैतूल-छिंदवाड़ा पैसेंजर ट्रेन (Betul News The Burning Train) में हुई है। बताया जाता है कि यह ट्रेन दोपहर 12.30 बजे बैतूल पहुंचती है। इसके बाद इसे लूप लाइन पर खड़ी कर दिया जाता है। शाम 4 बजे यह ट्रेन बैतूल से वापस छिंदवाड़ा के लिए निकलती है। आज भी शाम 4 बजे रवाना करने के लिए इसे प्लेटफॉर्म पर लिया जा रहा था।

इसी दौरान मलकापुर आउटर सिग्रल की ओर माचना नदी के पुल के पार अचानक ट्रेन की दो बोगियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे हड़कंप मच गया और रेलवे कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे। आनन फानन में ट्रेन की दोनों बोगियों को छोड़कर शेष बोगियों को अलग किया गया। साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

फायर ब्रिगेड को जाने जगह नहीं (Betul News The Burning Train)

सूचना मिलते ही नगर पालिका बैतूल की 3 फायर ब्रिगेड माचना नदी के पुल तक तो पहुंच गई, लेकिन उसके आगे जाने को रास्ता ही नहीं था। इसके चलते ट्रेन तक नहीं पहुंच पाई। इससे रेलकर्मियों और मौके पर मौजूद लोगों ने खेतों से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिल पाई। घटना के चलते मौके पर लोगों का हुजूम लग गया था। घटना के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

यहां देखें वीडियो…

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker