Betul Today News: कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत; इंदौर से बाइक चोरी करने वाले सारणी के दो आरोपी गिरफ्तार

Betul Today News: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। युवक डीजल लेने पेट्रोल पंप जा रहे थे। हादसा बुधवार की सुबह हुआ। उधर पाथाखेड़ा पुलिस ने इंदौर से बाइक चोरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम घाटबिरोली निवासी कमलेश पुत्र कचरिया बारस्कर एवं दद्दू पुत्र राजू बारस्कर डीजल लेने के लिए नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम मालेगांव के पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। इसी बीच अचानक उन्हें बैतूल की ओर से जा रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों की मौके पर मौत हो गई।

एनएचएआई एंबुलेंस से दोनों को लेकर मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

चोरी की बाइक की बनवा रहे थे नकली चाभी, पुलिस ने दबोचा

मध्यप्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर से बाइक चोरी करने वाले सारणी के दो युवकों को पाथाखेड़ा चौकी पुलिस ने पकड़ा है। इनके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है। यह दोनों बाइक की दूसरी चाभी बनाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

पाथाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी रवि शाक्य के मुताबिक शुक्रवार 19 नवम्बर को दोपहर करीब 12 बजे एक सूचना मिली थी कि इंदौर से बाइक चोरी करके लाने वाले दो युवक बाइक की नकली चाबी बनवा रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों चोरी करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से आरवन मोटर साइकिल जप्त कर ली है।

चोरी करने वालों पर पुलिस विभाग के अधिकारी नजर बनाए रखे थे। दो युवकों में पहला जिज्ञासु नारनवरे निवासी वार्ड क्रमांक एक और दूसरा मिहिर बारस्कर निवासी वार्ड क्रमांक तीन सारणी के निवासी हैं। दोनों से पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने मोटर साइकिल चोरी करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद कर ली है। दोनों युवकों पर बाइक चोरी के में इस्तगासा 06/22 सीआरपीसी 41,1,4 धारा 379 IPC का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Gram Sumangal Yojana : लखपति बनाएगी पोस्‍ट ऑफिस की ये स्कीम, सिर्फ 95 रुपये रोज निवेश करने पर मिलेंगे 14 लाख रुपये, आज ही करें आवेदन

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker