Paper Queen Apeksha Rai: इस लड़की को देख भूल जाएंगे Urfi Javed, अखबार से बनाया लहंगा, साड़ी और फ्रॉक!

Paper Queen Apeksha Rai: Urfi Javed will forget seeing this girl, lehenga, saree and frock made from newspaper!

Paper Queen Apeksha Rai: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज कौन नहीं जानता है। उर्फी अपने अतरंगी फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है, लेकिन इस बार फैशन के मामले में उर्फी को एक लड़की ने पीछे छोड़ दिया है। इस लड़की ने अखबारों से ही लहंगा, साड़ी और फ्रॉक बनाकर पहन ली। इस लड़की का नाम है पेपर क्वीन अपेक्षा राय। वह अखबारों के साथ एक्‍सपेरिमेंट कर फैशन करती है।

कौन है पेपर क्वीन अपेक्षा राय (Paper Queen Apeksha Rai)

Paper Queen Apeksha Rai: हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं, उसका नाम अपेक्षा राय है और लोग उन्हें पेपर क्वीन के नाम से जानते हैं। अपेक्षा को पेपर से इतना प्‍यार है कि वह सिर्फ अखबार से बनी ड्रेस पहनना ही पसंद करती है। वे कई तरह के एक्‍सपेरिमेंट कर अखबार से ही ड्रेस बनाती है और उसे पहनती भी है। यकीन नहीं होता है तो नीचे वीडियो में आप खुद देख सकते है।

अपेक्षा राय इंस्टाग्राम पर एक आम यूजर्स हैं लेकिन अपने अंदाज से वो खास बन गई हैं। अलग तरह की ड्रेस पहनने वालीं अपेक्षा अक्सर अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरीमेंट करती दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by paper queen (@apeksharai97)

तो देखा आपने भले ही अखबार पढ़ने की चीज़ है लेकिन अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए लोग इसे अपने-अपने तरीके से इस्तेमाल करते हैं। और हमें तो लग रहा है कि इन्हें भी इंस्पायर करने वाला कोई और नहीं बल्कि उर्फी जावेद ही हैं। अक्सर अजीबो गरीब ड्रेस पहनने वालीं उर्फी अब युवाओं को खूब प्रेरित कर रही हैं और अपने रंग में रंग चुकी हैं। उर्फी की तरह ही अब सोशल मीडिया पर अपेक्षा राय भी खूब छा रही हैं। खुद उर्फी भी उनके इस लुक को अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by paper queen (@apeksharai97)

View this post on Instagram

 

A post shared by paper queen (@apeksharai97)

Anjali Arora Viral Video: अंजली अरोड़ा का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें ऐसा क्या है कि हर जगह हो रही इसकी चर्चा…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.