Monkey Video : ये बंदर है या कुंग फू मास्टर! युवक को मारी WWE जैसी पटखनी, वीडियो देख हंस-हसं कर लोट-पेट हो जाएंगे आप

Monkey Video : Is it a monkey or a kung fu master! The young man was beaten like WWE, watching the video you will be rolling with laughter

Monkey Video : ये बंदर है या कुंग फू मास्टर! युवक को मारी WWE जैसी पटखनी, वीडियो देख हंस-हसं कर लोट-पेट हो जाएंगे आप

Monkey Video: बंदर बहुत ही शरारती और खुराफाती होते हैं। इन्‍हें घर से खाना चुराना और कोई सामान छीनना जैसे वीडियो तो आपने भी देखे होंगे। अभी कुछ ही दिनों पहले एक शराबी बंदर का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह युवकों को भगाकर शराब पीता हुआ और चकना खाता दिख रहा था। अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में छेड़खानी कर रहे एक युवक को बंदर ऐसा सबक सिखाता है कि वह जिंदगी में कभी बंदर से पंगा नहीं लेगा।

Join Our Whatsapp Group 1

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर दीवार पर बैठा है, जबकि युवक उसे पत्थर मारने की कोशिश करता है। इससे नाराज होकर बंदर युवक को WWE की स्टाइल में पटक देता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो (Monkey Video) में कई लोगों ने कमेंट किए हैं इसमें एक यूजर लिखता है यह बंदर है या कुंग फू मास्टर।

Also Read: sardi khansi ka ilaj: स्‍वादिष्‍ट गोली से दूर होगा सर्दी का कफ और खांसी, एकदम आसानी से घर में ही होगी तैयार, देखें वीडियो..

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

Sanp Ka Video: सो रही थी महिला तभी पेट में घुस गया 4 फीट का सांप, अस्‍पताल पहुंची तो डॉक्‍टर भी सहम गए, सांसे थामकर देखें वीडियो…

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.