Betul Today News: बैतूल में युवक की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत, महिला का शव मिला, ट्रेन में पूर्व सैनिक की पिटाई

 

Betul Today News: बैतूल में युवक की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत, महिला का शव मिला, ट्रेन में पूर्व सैनिक की पिटाई

Betul Today News: मध्यप्रदेश के बैतूल में धारदार हथियार से एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई। उधर साईखेड़ा थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर पलटने से एक किसान की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए। शाहपुर क्षेत्र में एक महिला का शव मिला है। इधर स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में एक पूर्व सैनिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल शहर के हमलापुर क्षेत्र में एक युवक की रविवार-सोमवार को रात में अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी। उसका शव हमलापुर क्षेत्र में मोक्षधाम और छात्रावास के बीच पड़ा मिला है। बताया जाता है कि किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है। मृतक की पहचान मृतक सचिन नंदवंशी पिता अर्जुन नंदवंशी उम्र 19 वर्ष ग्राम बिंद्रई थाना नवेगांव जिला छिंदवाड़ा हाल टिकारी बैतूल के रूप में की गई है। सूचना मिलते ही बैतूल गंज पुलिस मौके पर पहुंची।

betul today news

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, जिला, एफएसएल/फिंगरप्रिंट प्रभारी आबिद अंसारी द्वारा भी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। घटनास्थल निरीक्षण के दौरान वैज्ञानिक साक्ष्य संकलित किए गए। मृतक की हत्या धारदार हथियार से घाव पहुंचाकर की गई है। मृतक के सिर, चेहरे, सीने एवं पीठ में लगभग 15-16 धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विवेचक थाना प्रभारी गंज को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। निरीक्षण के दौरान एफएसएल अधिकारी आबिद अंसारी एवं थाना गंज संदीप परतेती एवं पुलिस स्टाफ उपस्थित रहा। युवक की नृशंस हत्या से हमलापुर क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, दो लोग घायल | Betul Today News

बैतूल जिले के साईखेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार को एक ट्रैक्टर पलट गया। घटना नागझिरी रोड की है। बताया जाता है कि ग्राम रौंदा निवासी घीसाराम पिता विश्राम मर्सकोले ट्रैक्टर से बोवनी करने खेत जा रहा था। ट्रैक्टर पर उसके साथ अर्जुन पिता कल्लू सरेयाम और गजानंद पिता करण सरेयाम भी थे। इस बीच ग्राम रौंदा एवं नागझिरी के बीच सेमर नदी के किनारे ट्रैक्टर पलटने से घीसाराम की मृत्यु हो गई। वहीं अर्जुन एवं गजानंद घायल हो गए। इन दोनों को जिला अस्पताल बैतूल पहुंचाया गया है। बताया जाता है कि ट्रैक्टर पलटने से घीसाराम पीछे लगी सीडड्रिल के नीचे दब गया था।

बाजार चौक भौंरा में मिला महिला का शव

शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भौंरा में स्थित बाजार चौक में एक अज्ञात महिला का शव मिला है। सूचना पर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। महिला के बारे में पता चला है कि वह विक्षिप्त थी और घूमती रहती थी।

चलती ट्रेन में पूर्व सैनिक के साथ मारपीट | Betul Today News

दिल्ली से विशाखापट्टनम जा रही स्वर्णजयंती एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे पूर्व सैनिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के शयनयान S4 कोच से विशाखापट्टनम जा रहे नेवल डाकयार्ड की DSC प्लाटून में पदस्थ रहे सेना के जवान विलास नायक के साथ ट्रेन में पैंट्रीकार के मैनेजर और कर्मचारियों द्वारा बेरहमी से मारपीट की गई। घटना इटारसी और बैतूल के बीच की बताई जा रही है। ट्रेन में मारपीट की घटना का पता चलते ही जीआरपी द्वारा घायल जवान को बैतूल स्टेशन पर उतरवाकर मेडिकल व उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

Betul News: बैतूल के आसपास टाइगर के साथ ही तेंदुए का भी मूवमेंट, सर्चिंग के दौरान उड़दन में मिले पगमार्क

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker