TMKOC : बुरी खबर! दया के बाद बापूजी भी नहीं आएंगे शो में नजर, कारण जान फैंस को हो रहा दु:ख-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

TMKOC : Bad news! After Daya, even Bapuji will not be seen in the show, due to which the fans are feeling sad.

TMKOC : बुरी खबर! दया के बाद बापूजी भी नहीं आएंगे शो में नजर, कारण जान फैंस को हो रहा दु:ख

TMKOC : तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  देश में सबसे ज्‍यादा देखे जाने वाला फैमिली शो है। इसके सभी कलाकारों को दर्शक खूब पसंद करते है। काफी समय से सब की फेवरेट दया बेन शो में नजर नहीं आ रही है। इसके बाद अब जेठालाल के बापूजी चपंकलाल गड़ा भी शो में नजर नहीं आएंगे। दरअसल, शो में शूटिंग के दौरान बापू जी का किरदार निभाने वाले कलाकार अमित भट्ट के पैर में गंभीर चोट आ गई है। उन्‍हें डॉक्‍टर ने पूरी तरह बेड रेस्‍ट करने की सलाह दी है।

TMKOC चंपक चाचा के साथ हुआ हादसा

चंपक चाचा के इस किरदार को पिछले 15 सालों से अमित भट्ट निभाते आ रहे हैं और अब वो इस किरदार मे पूरी तरह रच बस से गए हैं लेकिन इस वक्त उन्हें लेकर एक बुरी खबर आई है जिसे सुन कर उनके फैंस उन्हें लेकर काफी उदास हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि अमित भट्ट के साथ शूटिंग के दौरान कोई हादसा हो गया है जिसके कारण उन्हें चोट भी आयी है।

कैसे हुए हादसे के शिकार

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार शो की शूटिंग के दौरान एक सीन मे अमित भट्ट उर्फ़ चंपक चाचा को दौड़ लगानी थी, लेकिन भागते-भागते उनका बैलेंस ही बिगड़ गया और वो धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े। जिससे उन्हें काफी चोट आई है।

तारक मेहता में काम करते करते 'चंपक चाचा' के मन में आ गया है एक डर! TMKOC एक्टर ने अपनी इमेज को लेकर कही ये बात | Jansatta

सभी को-एक्टर्स है परेशान

अमित भट्ट को तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर को दिखान के बाद उन्हें आराम की सलाह दी गई है लिहाजा उन्होंने शूटिंग बंद करते घर पर रेस्ट करने का फैसला लिया है। वहीं मेकर्स ने भी उन्हें पूरी तरह ठीक होकर ही लौटने की सलाह दी है। असित मोदी के अलावा शो के बाकी कलाकार अमित भट्ट को चोट लगने से काफी परेशान हो गए है।

2008 से चला आ रहा है शो TMKOC

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शुरुआत 2008 में हुई थी और तब से लेकर अब तक ये शो बिना रुके चला जा रहा है। हालांकि लॉकडाउन में भले ही इसका प्रसारण रुक गया था, लेकिन इसके अलावा इस शो की टीआरपी हमेशा ही हाई रही है। इसके पीछे की वजह है शो के किरदार और कहानी। जो लोगों को खूब पसंद आती है और यही वजह है कि इस शो ने अपने पूरे 14 साल पूरे किये है और इसके बाद भी ये जबरदस्त हिट और दर्शको के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है।

Today Indore Mandi Bhav : आज के इंदौर मंडी के भाव (दिनांक 19 नवंबर, 2022)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.