Betul Crime News: नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी रोजगार सहायक का पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो

Betul Crime News: नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी रोजगार सहायक का पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो

▪️ निखिल सोनी, आठनेर

Betul Crime News: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में बलात्कार के आरोपी एक रोजगार सहायक का पुलिस ने जुलूस निकाला। मामला जिले के आठनेर थाना क्षेत्र का है। यहां एक ग्राम की नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में 18 नवंबर को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार आरोपी सुभाष नागले का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला। उसके साथ ही दुराचार के एक और आरोपी का भी जुलूस निकाला गया।

नगर निरीक्षक अजय सोनी ने बताया कि दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी अजबगढ़ निवासी और ग्राम पंचायत रजापुर का रोजगार सहायक सुभाष नागले है। वह वर्ष 2014 से एक नाबालिग के साथ लिव इन रिलेशनशिप था। नाबालिग द्वारा की गई शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी का आज शहर में थाना कार्यालय से बस स्टैंड तक जुलूस निकाला गया। जिसके बाद उसे भैंसदेही न्यायालय में पेश करने पुलिसकर्मियों की सहायता से भिजवा दिया है।

एक अन्य आरोपी भी गिरफ्तार 

आठनेर थाना क्षेत्र में ही 13 नवम्बर को एक अन्य ग्राम में 14 वर्षीय मंदबुद्धि बालिका के साथ घर के पास रहने वाले अनिल झोड़ नामक आरोपी ने बिस्किट खिलाने का लालच देकर अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म किया था। घटना की जानकारी बालिका के माता-पिता को होने पर माता पिता द्वारा बालिका के साथ थाना आठनेर आकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उक्त आरोपी को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका भी  जुलूस निकाल कर न्यायालय पेश कर आरोपी को न्यायिक निरोध में जेल दाखिल कराया गया।

यहां देखें वीडियो…

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker