Anjali Arora Viral Video: अंजली अरोड़ा का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें ऐसा क्या है कि हर जगह हो रही इसकी चर्चा…

Anjali Arora Viral Video: This video of Anjali Arora is going viral, see what is it that it is being discussed everywhere...

Anjali Arora Viral Video: 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल, देखते ही यूजर्स ने कही ये बात Anjali Arora MMS Download | Anjali Arora viral MMS Download

Anjali Arora Viral Video: अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया के जरिए धीरे-धीरे तरक्‍की कर बड़ी एक्‍ट्रेस में शुमार होते जा रही है। वह हमेशा सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती है। अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा कंगना रनौत के लाइव शो ‘लॉक अप’ के दौरान चर्चा में आई थी। इसके बाद अंजली का एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) वायरल होने की खबर के चलते वे रातोरात पूरे देश में फेमस हो गई। वायरल वीडियो में अंजली अरोड़ा के होने का ही दावा किया जाता रहा, लेकिन अंजली का दावा है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनकी भी फैमिली है और किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले लोगों को यह जरूर सोचना चाहिए।

Join Our Whatsapp Group 1

कच्चा बादाम के रील्स से हुई थी फेमस | Anjali Arora Viral Video

लॉकअप में आने के पहले एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो बनाया करती थी। धीरे-धीरे उनके रील्स को देखने वालो की संख्या बढ़ने लगी थी। आपको बता दे की ‘कच्चा बादाम’ में रील्स बनाकर एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थी। इस वीडियो को लोगों ने इतना ज्यादा देखा था कि अंजली स्टार बन गई थीं।

इस वीडियो को लगभग 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। 17 सेकण्ड के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया था। इस वीडियो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंजली अरोड़ा ने कच्चा बादाम पर एक और वीडियो बनाया था। पहले वीडियो को देखकर लोगों ने उनके दूसरे वीडियो को भी जमकर देखा था। इसके बाद अंजली को लोग लगातार सर्च करने लगे थे।

यहां देखें अंजली अरोरा का (Anjali Arora Viral Video) वायरल वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

कथित एमएमएस (Anjali Arora MMS Video) पर अंजली अरोड़ा ने अपना रिएक्शन भी दिया था। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं थी। अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अन्य सभी की तरह उनका भी फैमिली है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.