Bajaj Pulsar Electric: मार्केट में जल्‍द आ रही बजाज की इलेक्ट्रिक पल्‍सर, फीचर्स जानकर बढ़ जाएंगी दिल की धकड़ने

Bajaj Pulsar Electric: Bajaj's electric Pulsar coming soon in the market, knowing the features will increase the heartbeat

Bajaj Pulsar Electric: देश की सबसे पापुलर बाइक्‍स में से एक बजाज पल्‍सर जल्‍द ही इलेक्ट्रिक अवतार में नजर आ सकती है। कंपनी ने अपना नया ईवी मैन्‍यूफेक्‍चरिंग प्‍लांट लगाया है। बजाज ऑटो जल्दी ही कई इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को बाजार में लांच करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने एक नया वर्टिकल बनाया है जिसको Chetak Technology नाम दिया गया है। इसी कंपनी ने Bajaj Pulsar Electric को बाजार में उतारने का मन बना लिया है लेकिन उसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

Bajaj Pulsar Electric: मार्केट में जल्‍द आ रही बजाज की इलेक्ट्रिक पल्‍सर, फीचर्स जानकर बढ़ जाएंगी दिल की धकड़ने

Bajaj Pulsar का ऑल इलेक्ट्रानिक वर्जन हो सकता है लांच

माना जा रहा है की कंपनी Bajaj Pulsar का ऑल इलेक्ट्रानिक वर्जन भी लांच कर सकती है। Bajaj Pulsar बाइक पहले से ही भारत के लोगों में काफी लोकप्रिय है। अब इसका आने वाला इलेक्ट्रॉनिक वर्जन इस ब्रांड की रेंज के लिए एक बढ़िया कदम होगा। बजाज पल्सर की लोकप्रियता का कंपनी को अपने इलेक्ट्रॉनिक वर्जन के लिए काफी फायदा मिलेगा। कंपनी को इस नए वर्जन के लिए ज्यादा ब्रांडिंग करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आपको बता दें की हालही में बजाज ऑटो ने पुणे के अरकुडी में अपने ईवी मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट का उद्घाटन किया है।

Bajaj Pulsar Electric: मार्केट में जल्‍द आ रही बजाज की इलेक्ट्रिक पल्‍सर, फीचर्स जानकर बढ़ जाएंगी दिल की धकड़ने
Image:social media

इस वर्ष के अंत तक बजाज कर सकती है अपने EV को लांच

बजाज ऑटो ने दो पहिया वहां के लिए युलु से साझेदारी की है। इससे माना जा रहा है की इस वर्ष के अंत तक कंपनी अपने इलेक्ट्रॉनिक वाहन को बाजार में लांच कर देगी। अब बजाज ऑटो कंपनी भारत में अपनी चेतक रेंज को बढ़ावा देने पर विचार कर रही है। आने वाले समय में हमें चेतक के तीन या चार नए वर्जन देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा कपनी Chetak EV के निर्यात की योजना भी बना रही है। माना जा रहा ही की कंपनी Bajaj Pulsar Electric में कई खूबियां देने वाली है ताकी यह बाइक भी पेट्रोल बाइक की तरह ही बाजार में राज कर सके तथा बाजार की अन्य कंपनियों के वाहनों को टक्कर दे सके।

CM Shivraj Singh Viral Video: रंगे मुंह पकड़ा गए सीएम! पास बैठे हैं बब्बर शेर पीएम, मोदी के देखते ही हड़बड़ा गए शिवराज सिंह तो लोगों ने खूब ली चुटकी

News Source: Tazahindismachar

Get real time updates directly on you device, subscribe now.