Betul: नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे पर हादसे में दो की मौत, ट्रक और बाइक की हुई टक्कर; आठनेर में अस्पताल की ऊपरी मंजिल का एक बड़ा हिस्सा ढहा

Two killed, truck and bike collided in an accident on Nagpur-Bhopal National Highway; A major part of the upper floor of the hospital collapsed in Athner

Nagpur-Bhopal National Highway Accident: मध्यप्रदेश के बैतूल में नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे (Nagpur-Bhopal National Highway) फोरलेन पर सोमवार दोपहर में भीषण हादसा (accident) हो गया। यहां बैतूल बाजार थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड दिया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। उधर आठनेर में सरकारी अस्पताल (Government Hospital Athner) की ऊपरी मंजिल का एक बड़ा हिस्सा आज दोपहर में ढह गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आमला क्षेत्र के ग्राम अमनी निवासी गणपत पिता भगुशा पंदराम और सूरज धुर्वे बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच फोरलेन पर बैतूल बाजार और बडोरा बीच वंश ढाबे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति की उस समय सांसें चल रही थी। सूचना मिलने पर एनएचएआई की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल लेकर आ रही थी। लेकिन, रास्ते में ही उसकी भी मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस द्वारा उनकी शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दे दी गई है। शवों को जिला अस्पताल में पीएम के लिया रखा गया है।

एक दिन पहले चिचोली क्षेत्र में हुई थी किशोर की मौत

इससे पहले रविवार को चिचोली थाना क्षेत्र में हादसा हुआ था। वहां ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी थी। हादसे में एक किशोर की मौत हो गई थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पानबेहरा चिचोली निवासी पुनीत पिता लखन यादव (16) और एक अन्य बाइक से जा रहे थे। गांव के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार हादसे में पुनीत की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय भर्ती किया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया और हादसे की जांच शुरू की।

आठनेर में अस्पताल की ऊपरी मंजिल का हिस्सा ढहा, कोई जनहानि नहीं

▪️निखिल सोनी, आठनेर

बैतूल के आठनेर नगर स्थित सीएससी केंद्र भवन का ऊपरी हिस्सा ढह गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है। सोमवार दोपहर में यह हादसा हुआ। समाजसेवी प्रकाश आवठे ने बताया कि घटना के वक्त कोई वाहन या मरीज वहां नहीं थे। इसलिए कोई बड़ी घटना नहीं हुई। पीडब्ल्यूडी द्वारा ठेकेदार के माध्यम से इस भवन का निर्माण कार्य कराया था। भवन का जो हिस्सा गिरा है, उसमें सामने वाले हिस्से के सपोर्ट बीम, खिड़की, ईंट, सीमेंट शामिल हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.