Shadi ka viral video: मुंह में गुटखा दबाकर मंडप में बैठ गया दूल्‍हा, भनक लगते ही दुल्‍हन ने ऐसे उतारा भूत, हंस हंस कर लोटपोट हो जाओंगे-देखें वीडियो

Dulha Dulhan ka viral video: The bridegroom sat in the pavilion by pressing gutkha in his mouth, as soon as he realized that the bride brought down the ghost, he would burst into laughter - watch video

| Dulha Dulhan ka viral video| Shadi ka video | betulupdate

Shadi ka viral video: इंटरनेट पर वीडियो का भंडार मौजूद है। सोशल मीडिया (Social media Viral video) प्‍लेटफार्म पर हर तरह का वीडियो मिल जाएगा। कुछ वीडियो इतने फनी होते है कि इन्‍हें देखने वाले हर शख्‍स हंस पड़ता है। कुछ वीडियो दिल दहलाने वाले तो कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते है, जिन्‍हें देखकर बिल्‍कुल यकीन नहीं होता। आजकल शादी के वीडियो पर इंटरनेट पर जमकर वायरल होते है। आज हम आपके लिए इंटरनेट पर वायरल शादी का एक वीडियो लेकर आए है, जिसमें आप देखेंगे कि एक दूल्‍हा मंडप में मुंह में गुटखा दबाए पहुंच जाता है और जब दुल्‍हन को इसका पता चलता है तो वो कैसेे दूल्‍हे का भूत उतारती है।

सोशल मीडिया के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन फेरों के लिए मंडप में बैठे रहते हैं। लेकिन यहां दूल्हा कुछ ऐसी हरकतें कर जाता है जिसे देख दुल्हन का पारा चढ़ जाता है और उसने भरी महफिल में दूल्हे को बुरी तरह से झाड़ दिया।

मुंह में गुटखा देख दुल्‍हन का चढ़ा पारा

वायरल वीडियो में देखें तो शादी की रस्‍में निभाई जा रही है। दूल्‍हा और दुल्‍हन फेरे लेने की तैयारी में मंडप के आस-पास बैठे हुए हैं। तभी दुल्हन की नजर दूल्हे पर पड़ती है। वो इस दौरान गुटखा चबा रहा होता है। दूल्हन यह नजारा देख बुरी तरह से बौखला गई और सरेआम उसे झाड़ दिया।

यहां देखिए वीडियो | Shadi ka viral video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

दुल्हन ने मंडप में ही दूल्हे को पहले तो खूब झाड़ा और फिर उसे गुटखा निकालने के लिए कहा। इस नजारे को देख लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल है। शादी-विवाह से जुड़े इस वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

News Source: india.com

Get real time updates directly on you device, subscribe now.