MP News: महाराष्ट्र से पिकनिक मनाने आया युवक एमपी की पूर्णा नदी में डूबा, आठनेर क्षेत्र की घटना; शाहपुर में नदी में कूदा युवक  

MP News: Youth who came for picnic from Maharashtra drowned in Purna river of MP, incident of Athner area; young man jumped in the river in shahpur

MP News: महाराष्ट्र से पिकनिक मनाने आया युवक नदी में डूबा| Betulupdate

MP News: मध्यप्रदेश के बैतूल में महाराष्ट्र से पिकनिक मनाने आया एक युवक पूर्णा नदी में डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना जिले के आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलकुंड की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव निकलवाया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर शाहपुर क्षेत्र में बैतूल का एक युवक सिलपटी के पास तवा नदी में कूद गया। युवक यहां अपने रिश्तेदार के यहां मेहमान आया था। देर शाम तक भी उसका पता नहीं चल पाया है।

महाराष्ट्र से पिकनिक मनाने आया था परिवार

▪️ निखिल सोनी, आठनेर

आठनेर क्षेत्र के ग्राम बेलकुंड में सोमवार को पिकनिक मनाने आया महाराष्ट्र का एक युवक नदी में डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि 19 सितंबर को यहां ग्राम बेलकुंड की पूर्णा नदी पर महाराष्ट्र के अमरावती जिले के घाटलाडकी निवासी दिनेश उम्र 41 वर्ष की एक कुंड में डूबने से मौत हो गई। उक्त मृतक अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने दादा जी धूनीवाले मंदिर बेलकुड आया था।

इस दौरान पास स्थित एक कुंड में नहाते समय उसकी मौत हो गई है। उल्लेखनीय है कि 2 महीने पूर्व ही इसी पानी के कुंड से दो लाश बरामद की गई थी। ग्रामीणों के अनुसार उक्त मृतक अपने सभी दोस्तों के साथ यहां पर नहा रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गया। पुलिस को सूचना देने के बाद मृतक के शव की बरामदगी कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर अंतिम संस्कार हेतु शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

मेहमान आए युवक ने तवा नदी में लगाई छलांग

▪️ नवील वर्मा, शाहपुर

शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिलपटी में मेहमान आया एक युवक अज्ञात कारणों से तवा नदी में कूद गया। जानकारी के अनुसार ग्राम सिलपटी निवासी बिस्तरिया पति संतराम के घर बैतूल के चक्कर रोड स्थित सोनाहिल कॉलोनी का निवासी राहुल पिता रामदास धुर्वे (19) मेहमान आया था। राहुल उनका भतीजा लगता है। उप सरपंच सिलपटी अरविंद वर्मा ने युवक के परिजनों के साथ शाहपुर थाना पहुंच कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक युवक राहुल सुबह 11.30 बजे अपने रिश्तेदार के घर से तवा नदी के तरफ गया। उसकी बहन ने उसे नदी में जाने से बार-बार मना किया। इसके बावजूद उसने नदी में छलांग लगा दी। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर बहन ने घर में सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने नदी में काफी तलाश की। लेकिन, वह नहीं मिला। उसके बाद परिजनों ने शाहपुर थाने आकर शिकायत की। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया है। संभवत: कल उसकी तलाश की जाएगी।