Train Mobile Chor Video: आया था मोबाइल झपटने, उसी बीच चल पड़ी ट्रेन, 15 किमी तक खिड़की से लटका कर ले गए यात्री, जान बचाने की मांगता रहा भीख

The mobile had come to snatch, in the meantime the train started moving, the passengers were taken by hanging from the window for 15 km, begging to save their lives

mobile snatching in train gone wrong in begusarai bihar video gone viral  ans | बिहार में झपट्टा मारकर मोबाइल छिनतई करना पड़ा मंहगा, ट्रेन की खिड़की से मांगता रहा जान की भीख, Betulupdate.com
source: social media

Train Mobile Chor Video: रेलवे स्टेशनों और ट्रेन में अक्सर पलक झपकते ही चोरी के नजारे देखने को मिल जाते हैं। ट्रेन में सवार लोग ट्रेन के शुरू होते ही फोटोग्राफी करने या फिर परिजनों को ट्रेन निकलने की सूचना देने में मशरूफ रहते हैं। वहीं कुछ ट्रेन में सवार होने की मशक्कत में जुटे होते हैं। इसी बीच चोर उचक्के उनका मोबाइल या पर्स उड़ा कर चंपत हो जाते हैं। इधर ट्रेन के चल पड़ने और जाना जरूरी होने के कारण लोग सोचते हैं कि कौन चलती ट्रेन से कूदकर चोर के पीछे भागे। कई बार ऐसा करना बड़ा रिस्क भी होता है। इसलिए चोर, बदमाश ऐसे मौकों पर ही लोगों को अपना निशाना बनाते हैं।

वहीं लोग भी मजबूर होकर मजबूरन अपना मोबाइल या पर्स छीनकर भाग रहे बदमाश को देखते रहने को देखने विवश रहते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी बिल्कुल इससे उल्टा होते देखा है? उल्टा मतलब जो किसी और को शिकार बनाने आया हो वही शिकार बन जाए और जान बचाने रहम की भीख मांगता नजर आए। ऐसे किस्से सुने जरूर होंगे लेकिन, आज हम ऐसा ही एक लाइव घटनाक्रम दिखाने जा रहे हैं। यहां हालत यह हो गए कि चोर को जिन लोगों ने पकड़ा, उनसे यह फरियाद करना पड़ा कि उसे बस छोड़ना नहीं, पकड़े रहे। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह चोर रेलवे प्लेटफार्म पर टहलकर मोबाइल झपट कर भागता था। वह ऐसा तब करता था जब ट्रेन चलने वाली होती थी। लेकिन, यह दांव उस पर ही उलटा पड़ गया। इस बार ट्रेन की खिड़की के आसपास टहल रहे चोर को लोगों ने ट्रेन के अंदर से ही दबोच लिया। इसी बीच ट्रेन ने तेज स्पीड पकड़ ली और सीधे अगले स्टेशन पर जाकर ही रुकी। यात्रा के दौरान ये चोर लोगों से अपील करता रहा कि उसे मत छोड़ो वरना वह मर जाएगा।

तरस करके थामे रहे उसे लोग | Train Mobile Chor Video

यात्रा में चोर पर तरस खाते हुए लोगों ने चोर को कसकर पकड़ कर रखा। इस दौरान चोर के हाथों में काफी दर्द हो रहा था, उसकी तकलीफ उसके चेहरे से दिखाई दे रही है। यह वायरल वीडियो बिहार के बेगूसराय का बताया जा रहा है। वहीं यह घटना बुधवार रात साढ़े 10 बजे समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन में साहेबुपर कमाल-उमेशनगर के बीच की बताई जा रही है। यात्री चोर को खिड़की से 15 km तक लटकाए खगड़िया तक ले गए।

View this post on Instagram

A post shared by Zee News (@zeenews)

मोबाइल झपटने आया था चोर

इस वायरल हो रहे वीडियो में लोगों को कहते हुए सुना जा सकता है कि ये चोर ट्रेन की खिड़की के पास फोन झपटने के लिए आया था। जैसे ही ये झपटमारी की वारदात को अंजाम देना वाला था, तभी ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली। इधर यात्रियों ने भी उसके मंसूबे भांप कर उसे दबोच लिया। चोर की लाचारी को देखते हुए लोगों ने चोर को नहीं छोड़ा। वहीं चोर भी लगातार लोगों से अपील करता रहा कि उसने गलती की है, प्लीज उसे मत छोड़ना। इस बीच उसने पूरा सफर हाथों के सहारे लटके हुए ही किया।